Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

ठंडे बस्ते में नहीं जाएगी फरहान अख्तार की फिल्म "जी ले जरा, मुख्य भूमिका में नजर आएंगी आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

Sonali Chauhan
25 May 2024 7:48 AM GMT
ठंडे बस्ते में नहीं जाएगी फरहान अख्तार की फिल्म जी ले जरा, मुख्य भूमिका में नजर आएंगी आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा
x


बॉंलीवुड की मशहूर निर्देशक औऱ अभिनेता फरहान अख्तार की फिल्म "जी ले जरा" को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। पहले कहा जा रहा थी कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है, लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि ऐसा नहीं होगा। फरहान अख्तर ने इस फिल्म को पुनः आरंभ करने का फैसला किया है और इसके तैयारियां जोरों पर हैं।

"जी ले जरा" फिल्म एक महिला-केंद्रित फिल्म है। जिसमें बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियाँ आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाली है। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इसका काफी बेसब्री इंतजार कर रहे हैं।

फरहान अख्तर ने "दिल चाहता है" और "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" जैसी सफल फिल्में भी दी हैं। जिनमें दोस्ती और जीवन के सफर को खूबसूरती से दर्शाया गया है। "जी ले जरा" भी इसी तर्ज पर एक अनूठी कहानी प्रस्तुत करेगी।

फिल्म की कहानी के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि यह तीन महिलाओं की एक साहसिक यात्रा पर आधारित होगी। फरहान अख्तर ने एक इंटरव्यु में कहा, "मुझे खुशी है कि हम 'जी ले जरा' को लेकर फिर से काम शुरू कर रहे हैं। आलिया, कैटरीना और प्रियंका जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों के साथ काम करना वाकई रोमांचक है।"

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना है और इसे 2024 के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

Next Story