Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

मिर्जापुर 3 का दमदार टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर आते ही मचा तहलका

Tripada Dwivedi
11 Jun 2024 10:28 AM GMT
मिर्जापुर 3 का दमदार टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर आते ही मचा तहलका
x

नई दिल्ली। सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने रिलीज डेट के एलान के बाद इसका दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । गुड्डू पंडित और कालीन भैया की लड़ाई देखने के लिए हर कोई बेताब है। इस बार मिर्जापुर के जंगल में पहले से भी ज्यादा घमासान देखने को मिलने वाला है।

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में पहले से भी ज्यादा खौफ और भौकाल देखने को मिलने वाला है। सामने आए टीजर ने दर्शकों का दिल और दिमाग झकझोर कर रख दिया है। सीजन 3 के साथ ही कहानी का कैनवास और बड़ा हो गया है। कालीन भैया और गुड्डू पंडित की लड़ाई भी इस सीजन में पहले से ज्यादा खास अंदाज में देखने को मिलेगी।

सभी की निगाहें इस पर हैं कि मिर्जापुर की कुर्सी पर इस बार कौन बैठेगा। अपना दबदबा कायम रखने के लिए कहानी का हर किरदार नए दांव-पेंच लगाता नजर आएगा। जंगली बिल्ली, चालाक लोमड़ी का रास्ता काट पाने में कितनी सफल होंगी, ये तो जुलाई में ही पता चलेगा क्योंकि अगले महीने शो शुरू हो रहा है मेकर्स ने मिर्जापुर 3 के टीजर रिलीज के साथ ही इस बात का इशारा किया है कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होगा।

Next Story