Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

'बवाल' मचाने के बाद फिर साथ दिखेगी वरुण-जान्हवी की जोड़ी, जानें बिना स्क्रिप्ट क्यों साइन की फिल्म

Divya Dubey
2 April 2024 6:43 AM GMT
बवाल मचाने के बाद फिर साथ दिखेगी वरुण-जान्हवी की जोड़ी, जानें बिना स्क्रिप्ट क्यों साइन की फिल्म
x

जान्हवी कपूर अपनी फिल्म देवरा के बाद अब वरुण शर्मा के साथ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगी। वरुण और जान्हवी की जोड़ी ने इससे पहले बवाल में स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया था। ऐसे में दर्शक एक बार फिर इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए बेताब हैं। अब हाल ही में, फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने दोनों कलाकारों को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं और बताया है कि वरुण-जान्हवी ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हां कह दिया था।

शशांक ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद कौन थी। इसके अलावा निर्देशक ने मोस्ट अवेटेड 'दुल्हन' फ्रेंचाइजी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है। फिल्म को लेकर शशांक ने कहा, 'इस फिल्म में मुझे एक बार फिर दर्शकों को प्यारी सी प्रेम कहानी सुनाने का मौका मिलेगा। मैं एक ऐसी दुनिया दिखाना चाहता हूं, जिससे मैं अच्छे वाकिफ हैं और इसके लिए मुझे हमेशा मेरे दर्शकों से खूब प्यार मिला था।'





निर्देशक ने आगे कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि इस फिल्म से कलाकारों को भी बहुत प्यार मिलेगा। वरुण और जान्हवी बवाल के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और दर्शक भी उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।" बता दें कि साल 2022 में ओटीटी पर रिलीज फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के बाद शशांक ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का निर्देशन करेंगे।

फिल्म की शूटिंग को लेकर शशांक बताते है, "हमने फिल्म की रिलीज को लेकर कई योजनाएं बनाई हैं। हमारी उम्मीदों के हिसाब से इसे 18 अप्रैल 2025 को रिलीज हो जाना चाहिए। हालांकि, हम मई से इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। हमारी फिल्म की कहानी भारतीय पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। शूटिंग को भी हम भारत के अलग-अलग हिस्सों में शूट करेंगे। फिल्म वरुण और जान्हवी को ध्यान में रखकर लिखी गई है। यही नहीं, वरुण-जान्हवी ने फिल्म की स्क्रिप्ट बिना पढ़े ही साइन कर दिया था।"




फिल्म के शीर्षक को लेकर निर्देशक ने कहा, "फिल्म का शीर्षक बहुत कुछ कहता है। दर्शकों को धीरे-धीरे इस शीर्षक का राज भी पता चलेगा। फिल्म में हम बहुत कुछ नया लाने वाले हैं, जिसे हमारे दर्शक और प्रशंसक खूब पसंद करेंगे।"

Divya Dubey

Divya Dubey

    Next Story