Begin typing your search above and press return to search.
अन्य

झारखंड: सनातन धर्म विवाद के बीच देवघर पहुंचे लालू यादव, पत्नी के साथ किये बाबा बैद्यनाथ के दर्शन.

Abhay updhyay
11 Sep 2023 7:58 AM GMT
झारखंड: सनातन धर्म विवाद के बीच देवघर पहुंचे लालू यादव, पत्नी के साथ किये बाबा बैद्यनाथ के दर्शन.
x

इंडिया गठबंधन में शामिल डीएमके नेताओं की सनातन धर्म पर टिप्पणी के बीच आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान बिहार की पूर्व सीएम और उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी साथ थीं। उन्होंने यहां पूजा की और बाबा बैद्यनाथ पर दूध भी चढ़ाया।

लालू यदव और राबड़ी देवी दोनों सोमवार की सुबह 7:30 बजे मंदिर की परिसर में पहुंचें, जहां उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की। उनके साथ मंदिर के प्रबंधक सह-पुजारी रमेश परिहस्त भी वहां मौजूद थे। उन्होंने लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की।

मंदिर प्रबंधक ने कहा, बहुत दिनों बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री यहां दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने देश में लोगों की शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। हम उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करते हैं। मंदिर में लालू प्रसाद यादव के साथ आरजेडी झारखंड के प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव, राज्य अध्यक्ष संजय सिंह यादव, मंत्री सत्यानंद भोकता और अन्य मंत्री भी मौजूद थे।

लालू देवघर में बाबा बैद्यनाथ के दर्शन के बाद झारखंड में दुमका स्थित बाबा बासुकीनाथ मंदिर गए। वहां भी उन्होंने पूजा-अर्चना की। दोपहर में वे पटना के लिए रवाना होंगे। लालू अपनी पत्नी के साथ रविवार को देवघर पहुंचे, वहां वो सर्किट हाउस में रुके। रविवार को झारखंड के नेता और कार्यकर्ताओं ने लालू यादव से मुलाकात की। इससे पहले चार सितंबर को लालू प्रसाद सोनेपुर में बाबा हरिहरनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। सात सितंबर को जन्माष्टमी के अवसर पर पटना के बांके बिहारी लाल मंदिर में भी पूजा-अरंचना के लिए पहुंचे थे।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story