Begin typing your search above and press return to search.
खेल

T20 विश्व कप 2024 से पहले वार्म-अप मैच नहीं खेल पाएंगे ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स

Tripada Dwivedi
21 May 2024 11:34 AM GMT
T20 विश्व कप 2024 से पहले वार्म-अप मैच नहीं खेल पाएंगे ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स
x

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। टी20 विश्व कप का आगाज 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होना है। इस मेगा इवेंट के आगाज में बस 10 दिन का समय बाकी रहता है। टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत से पहले टीमें वार्म-अप मैच खेलती हुई नजर आएगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के टॉप प्लेयर्स जो मौजूदा समय में आईपएल 2024 खेलने में व्यस्त हैं वह टी20 विश्व कप 2024 से पहले वार्म-अप मैच नहीं खेल पाएंगे। पैंट कमिंस, मिचेल स्टार्क, ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरन ग्रीन ओमान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग मैच के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि अब जब उन्होंने आईपएल फाइनल में जगह बना ली है तो उन्हें फाइनल में प्रवेश मिलेगा। वे हमसे बारबाडोस में मिलेंगे, और जो लोग आईपीएल फाइनल में नहीं हैं, वे त्रिनिदाद में हमसे मिलेंगे। हम सिर्फ सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत तैयारी करने और बारबाडोस पहुंचने पर एक टीम के रूप में इसे एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं, फिर ओमान के खिलाफ पहले गेम से पहले हमारे पास वहां चार या पांच दिन होंगे।

IPL 2024 प्लेऑफ में पहुंची ये टीमें

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में राजस्थान रॉयल्स, केकेआर, सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीमों ने जगह बनाई है। केकेआर की टीम में मिचेल स्टार्क, आरसीबी में कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल, सनराइजर्स हैदराबाद में ट्रेविस हेड और पैट कमिंस शामिल हैं।

Next Story