Begin typing your search above and press return to search.
खेल

टी20 वर्ल्ड कप के लिए कमेंट्री पैनल में दिनेश कार्तिक की एंट्री

Tripada Dwivedi
24 May 2024 12:13 PM GMT
टी20 वर्ल्ड कप के लिए कमेंट्री पैनल में दिनेश कार्तिक की एंट्री
x

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। आगामी वर्ल्ड कप 1 जून से लेकर लेकर 29 जून तक यूएसए और वेस्टइंडीज में खेला जाना है। अब आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए कमेंट्री पैनल की घोषणा कर दी है। 40 सदस्यीय पैनल में दिनेश कार्तिक को भी शामिल किया गया है। इसके साथ-साथ भारत के हर्ष भोगले, रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर को भी जगह मिली है।

कमेंट्री पैनल में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को भी जगह मिली है। कार्तिक ने मौजूदा आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रतिनिधित्व किया था। दिनेश कार्तिक को लेकर ये खबर चल रही हैं कि अब वो आईपीएल के अगले सीजन भाग नहीं लेंगे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद 38 साल के द‍िनेश कार्तिक को विराट कोहली और आरसीबी के प्लेयर से बधाई दी थी। हालांकि, कार्तिक ने आईपीएल से संन्यास को लेकर अपनी ओर से कोई औपचार‍िक ऐलान नहीं किया।

दिनेश कार्तिक के अलावा कमेंट्री पैनल में भारत के हर्ष भोगले, रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर को भी जगह मिली है। पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम, वकार यूनुस और रमीज राजा भी वर्ल्ड कप में कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। पैनल में अमेरिकी कमेंटेटर जेम्स ओ'ब्रायन को भी शामिल किया गया है।

Next Story