Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

"स्वाति मालीवाल की पिटाई पर अरविंद केजरीवाल को ना कोई मलाल और ना पछतावा, कार्रवाई तो दूर की बात"...दिल्ली से लखनऊ तक गूंज उठा मामला

Neeraj Jha
16 May 2024 8:37 AM GMT
स्वाति मालीवाल की पिटाई पर अरविंद केजरीवाल को ना कोई मलाल और ना पछतावा, कार्रवाई तो दूर की बात...दिल्ली से लखनऊ तक गूंज उठा मामला
x


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में हुई बदसलूकी का मामला बृहस्पतिवार को भी गरमाया रहा। मीडिया ने जब इस मामले में अरविंद केजरीवाल से सवाल किया तो वह घबरा गए। वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि इस मुद्दे को छोड़िए और भी कई मुद्दे हैं जबकि सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह मामला आम आदमी पार्टी के परिवार का मामला है।

बता दें कि 13 मई को सीएम निवास में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ गंभीर रूप से बदसलूकी की थी। इस घटना के एक दिन के बाद संजय सिंह ने घटना की कड़ी निंदा की थी। कल भाजपा की महिलाओं ने सीएम आवास पर प्रदर्शन किया था। आज यह मामला दिल्ली से लखनऊ तक गूंज उठा है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अरविंद केजरीवाल से इस मामले में पूछा गया तो वह घबरा गए और चुप्पी साध ली। वहीं साथ बैठे अखिलेश यादव ने भी इस मामले को यह कह कर टाल गए कि और भी कई मुद्दे हैं। जब सांसद संजय सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि यह आम आदमी पार्टी के परिवार का मामला है इस पर राजनीति न की जाए।

इस बीच आज भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस घटना से कोई मलाल पछतावा नहीं है, कार्रवाई तो दूर की बात है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल को न्याय मिलना चाहिए और अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब तक आम आदमी पार्टी ने कोई प्राथमिकी तक दर्ज नहीं करवाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर महिला सम्मान की चिंता करती है। उन्होंने कहा कि इस घटना से देश की महिलाओं में आक्रोश है, वह अपमानित महसूस कर रही हैं।

Next Story