Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, 300 सीट मिली तो राम मंदिर बनवा दिया, 400 सीट आईं तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह बनेगा भव्य मंदिर

Tripada Dwivedi
15 May 2024 11:26 AM GMT
असम के मुख्यमंत्री ने कहा, 300 सीट मिली तो राम मंदिर बनवा दिया, 400 सीट आईं तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह बनेगा भव्य मंदिर
x


गिरिडीह,झारखंड। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड के गिरिडीह में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब भाजपा को 300 सीटें मिलीं, तो उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाया अबकी 400 सीट आईं तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि स्थल पर मंदिर बनाए जाएंगे और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह काशी विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर को भारत में शामिल किया जाएगा। कांग्रेस के शासनकाल में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर संसद में कोई चर्चा नहीं होती थी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि जब कांग्रेस का शासन था तो यह बताया गया था कि कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है और उसकी कोई चर्चा संसद में नहीं होती थी कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का है, लेकिन अभी पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भी लोग भारत का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

असम के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार आरक्षण को और भी अधिक मजबूती देने के लिए काम कर रही है। पीएम मोदी खुद ओबीसी वर्ग से आते हैं। बीजेपी 10 साल आरक्षण को और मजबूती देने के लिए काम कर रही है। कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण खत्म कर मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है, जो काम उन्होंने शुरू भी कर दिया है।

Next Story