Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

होली के रंगों में रंगे नजर आए 'डेडपूल एंड वुल्वरीन', फैंस ने AI के जरिए दिखाई कलाकारी

Shashank
24 March 2024 1:15 PM GMT
होली के रंगों में रंगे नजर आए डेडपूल एंड वुल्वरीन, फैंस ने AI के जरिए दिखाई कलाकारी
x

सोशल मीडिया पर आज 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' की कई दिलचस्प तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 'डेडपूल', 'वुलवरिन' के ऊपर रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वे एक-दूसरे पर गुलाल मलते दिख रहे हैं।

मार्वल स्टूडियोज की 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दुनिया भर में 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' के फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं भारत में इस फिल्म के फैंस ने होली के मौके पर एआई के जरिए 'डेडपूल' और 'वुल्वरीन' की कई दिलचस्प तस्वीरों को दर्शकों के साथ साझा किया है। आइए आपको बताते हैं क्या खास है उन तस्वीरों में--

होली के रंगों में रंगे 'डेडपूल एंड वुल्वरीन'

ह्यू जैकमैन के फैंस अपने पसंदीदा हीरो को 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' में देखने के लिए बेताब हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ह्यू जैकमैन का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी आगामी फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' के लिए पसीना बहाते नजर आए थे। वहीं आज भारत में उनके फैंस की आगामी फिल्म को ध्यान में रखते हुए एआई के जरिए फिल्म के किरदारों को होली के रंगों में रंग कर दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है।

एक-दूसरे को रंग लगाते दिखे 'डेडपूल एंड वुल्वरीन'

सोशल मीडिया पर आज 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' की कई दिलचस्प तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 'डेडपूल', 'वुल्वरीन' के ऊपर रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वे एक-दूसरे पर गुलाल मलते दिख रहे हैं। 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' के फैंस की इस कलाकारी को देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है।

इस दिन होगी 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' रिलीज

'डेडपूल एंड वुल्वरीन' के ट्रेलर को पहले ही मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग लेवल पर उत्साह देखने को मिल रहा है। पहले इस फिल्म को मेकर्स मई में रिलीज करना चाहते थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' 26 जुलाई को सिनेमाहॉल में दस्तक देगी।

Next Story