Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन पर भड़के केजरीवाल, ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दी अपनी प्रतिक्रिया! जाने क्या है मामला

Neelu Keshari
25 May 2024 8:11 AM GMT
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन पर भड़के केजरीवाल, ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दी अपनी प्रतिक्रिया! जाने क्या है मामला
x

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वोट डालने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया लेकिन इसे लेकर अब विवाद छिड़ गया है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन ने केजरीवाल के समर्थन में ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो वहीं केजरीवाल ने फवाद हुसैन के पोस्ट पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने फवाद हुसैन की आलोचना करते हुए कहा कि यह हमारा आंतरिक मामला है।

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है।

'आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा': केजरीवाल

तो वहीं केजरीवाल ने फवाद हुसैन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालिये। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

बता दें कि केजरीवाल ने वोट डालने के बाद एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोज़गारी और महंगाई के ख़िलाफ़ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।

Next Story