Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में झूमा अंबानी परिवार, इवांका के साथ खिलखिलाती दिखीं नीता

Shashank
2 March 2024 5:38 AM GMT
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में झूमा अंबानी परिवार, इवांका के साथ खिलखिलाती दिखीं नीता
x

देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनका प्री-वेडिंग समारोह गुजरात के जामनगर में एक से तीन मार्च तक आयोजित हो रहा है। इस सेलिब्रेशन में कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं।

जामनगर में पूरा अंबानी परिवार एकसाथ दिखा

प्री-वेडिंग समारोह के पहले दिन ही जामनगर में पूरा अंबानी परिवार एकसाथ दिखा। इस दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी, रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष आकाश अंबानी और पत्नी श्लोका मेहता के साथ शामिल हुए।

इवांका के साथ खिलखिलाती दिखीं नीता

इवांका ट्रंप, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जैसे वैश्विक हस्तियों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाए। इस दौरान नीता अंबानी इवांका के साथ बात करती नजर आईं।

इवांका ट्रंप अपने पति कुशनर के साथ आईं नजर

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका अपने पति जेरेड कुशनर के साथ पहुंची हैं। इस दौरान इवांका ने मुकेश अंबानी से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिचवाया। इवांका ट्रंप देसी लुक में दिखाई दीं। लेकिन क्या आपको पता है कि इवांका और कुशनर रिश्ते में रहने के दौरान अलग हो गए थे। बाद में शादी के लिए इवांका को अपना धर्म बदलना पड़ा था। जेरेड कुशनर राष्ट्रपति रहने के दौरान ट्रंप के वरिष्ठ सलाहकार रह चुके हैं।

Next Story