Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने बक्सर में विपक्ष पर व्यंग्य से किया वार! कहा- अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है

Tripada Dwivedi
25 May 2024 10:46 AM GMT
पीएम मोदी ने बक्सर में विपक्ष पर व्यंग्य से किया वार! कहा- अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है
x

बक्सर, बिहार। सात चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में आज आठ राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की कुल 58 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बक्सर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो पांच चरण के मतदान संपन्न हुए हैं और आज जो छठे चरण के मतदान में चीजें नजर आ रही है उससे साफ है कि अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है।

बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, अमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के शहजादे को सदमा लगने वाला है। बिहार के शहजादे ने कहा कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है और उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें इंडी गठबंधन जीत रहा है। अब पता नहीं यह बार-बार साइकिल पंचर होने का सदमा है या कांग्रेस के शहजादे की संगत का असर पड़ा हुआ है।

यह चुनाव प्रधानमंत्री बनाने के लिए और देश में मजबूत और स्थिर सरकार चुनने के लिए है। आपको तो मोदी का काम और नीयत भी पता है लेकिन दूसरी ओर इंडी गठबंधन है। जब लोग पूछते हैं कि इंडी जमात में प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है तो उनमें सिर फुटौवल हो जाता है। कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है उसे लगता है कि शहजादे ही इकलौते वारिस हैं लेकिन गठबंधन वाले कह रहे हैं 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे। क्या देश ऐसे चल सकता है?

Next Story