Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने विपक्षियों पर साधा निशाना! कहा, ये 70 साल से हिंदू मुसलमान करते रहे हैं, आज देश को सबसे ज्यादा एकता की जरूरत

Neeraj Jha
16 May 2024 7:39 AM GMT
पीएम मोदी ने विपक्षियों पर साधा निशाना! कहा, ये 70 साल से हिंदू मुसलमान करते रहे हैं, आज देश को सबसे ज्यादा एकता की जरूरत
x


आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये 70 साल से हिंदू मुसलमान करते आ रहे हैं। आओ एक बनकर चलें, दुनिया में नाम करें। आज देश को सबसे ज्यादा एकता की जरूरत है।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले जब कभी दंगा, बवाल, विस्फोट होता था तो लोगों की नजर आजमगढ़ की ओर जाती थी। तब समाजवादी पार्टी की सरकार के समय आतंकियों को छोड़ा जाता था इसलिए आतंकवाद फला फूला। मोदी ने कहा कांग्रेस और सपा दो दल हैं लेकिन इनकी दुकान एक है। यह तुष्टीकरण, परिवारवाद, भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं। उन्होंने कहा कि यह दलित का आरक्षण छीन कर वोट बैंक को देना चाहते हैं।

विकास का बजट भी बांटना चाहते हैं

यह लोग विकास का बजट भी बांटना चाहते हैं। बजट का 15% अल्पसंख्यक को देना चाहते हैं। आपकी संपत्ति का आधा हिस्सा छीनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन तुष्टीकरण के दलदल में फंसा हुआ है। पीएम मोदी ने कश्मीर में शांति की गारंटी देते हुए कहा कि अब कोई सीएए को नहीं हटा सकता। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा है। उन्होंने कहा कि श्रीनगर में मतदान के दौरान 40 साल बाद संविधान का उत्साह मनाया गया। यह उत्साह दिखाता है कि कोई भी 370 वापस लाकर वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएगा। इससे पहले कश्मीर में चुनाव के दौरान हड़तालें, आतंकी धमकी, मौत का मंजर दिखाई देता था।

बिजली बिल जीरो होगा और आप हीरो होंगे

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने एक ऐसी परियोजना की शुरुआत की है जिसमें बिजली बिल जीरो होगा और आप हीरो होंगे। उन्होंने उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत आपको 75000 सरकार देगी। इसमें से आप जरूरत के हिसाब से सोलर पैनल लगाएंगे। इससे आपके घर को तो मुफ्त में बिजली मिल जाएगी बाकी जो बिजली बचेगी वह प्रदेश की योगी सरकार खरीद लेगी।

Next Story