Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

प्रियंका गांधी ने कहा मैं स्वाति मालीवाल के साथ खड़ी हूं, केजरीवाल से भी कार्रवाई की उम्मीद

Tripada Dwivedi
16 May 2024 12:35 PM GMT
प्रियंका गांधी ने कहा मैं स्वाति मालीवाल के साथ खड़ी हूं, केजरीवाल से भी कार्रवाई की उम्मीद
x


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में कथित मारपीट का मामला लगातार खिंचता चला जा रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मालीवाल से मारपीट के आरोप हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग उन्हें समन भेज चुकी है। इस बीच महिला नेता लगातार स्वाति मालीवाल के समर्थन में आगे आ रही हैं।

इस संबंध में जब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने ज्यादा देखा नहीं है क्योंकि मैं अभी यूपी में हूं। किसी भी महिला के साथ कोई अत्याचार होगा तो मैं तो महिला के पक्ष में ही बोलूंगी। मैं महिला के पक्ष में ही खड़ी रहूंगी। बीजेपी के नेता इस मुद्दे पर कैसे बोल सकते है? बीजेपी ने कभी हाथरस पर कुछ नहीं किया। उन्नाव के केस में कुछ नहीं किया। बीजेपी ने हमारी महिला पहलवान के मुद्दे पर कुछ नहीं किया।

प्रियंका ने कहा कि अगर सही मायने में कुछ गलत हुआ है तो मैं स्वाति मालीवाल के साथ खड़ी हूं। अगर स्वाति मालीवाल मुझसे बात करना चाहेंगी तो मैं उनसे बात करूंगी। अगर इस मामले के बारे में केजरीवाल जी को पता है तो मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल जी कुछ सही ही कार्रवाई करेंगे। उम्मीद है मुझे कि केजरीवाल जी कुछ समाधान ढूंढेगे, जो स्वाति मालीवाल को स्वीकार्य हो। मैं हमेशा से महिलाओं पर किसी भी तरह के अत्याचार के खिलाफ बोलती रही हूं। इस मामले पर जो भी एक्शन लिए जाने की जरूरत है, उसे लिया जाना चाहिए।

Next Story