Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पूर्व पति ने कहा - बाहर आकर स्वाति सच्चाई सामने लाओ! आम आदमी पार्टी से भी पूछा - क्यों नहीं करवा रहे हो एफआईआर? भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन

Neeraj Jha
15 May 2024 8:26 AM GMT
पूर्व पति ने कहा - बाहर आकर स्वाति सच्चाई सामने लाओ! आम आदमी पार्टी से भी पूछा - क्यों नहीं करवा रहे हो एफआईआर? भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन
x


नई दिल्ली। दो दिनों पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में आप के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार के द्वारा बदसलूकी की घटना के दो दिनों बाद भी स्वाति खामोश है। आज उनकी ख़ामोशी को तोड़ने के लिए उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा कि यह घटना एक बड़ा घोटाला है और स्वाति की जान को खतरा है। उन्होंने पूर्व पत्नी से अपील की कि वह बाहर आकर सच्चाई को सामने लाए। उधर, बीजेपी की महिला मोर्चा ने सीएम आवास पर मुख्यमंत्री केजरीवाल की इस्तीफे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

पूर्व पति नवीन जयहिंद ने मीडिया से कहा कि स्वाति की जान को खतरा है लेकिन स्वाति झांसी की रानी है इसलिए जिस तरह उसकी आवाज को दबाई जा रही है वह दबेगी नहीं। उन्होंने कहा कि सच्चाई बताने के लिए स्वाति को सामने आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री पर भी प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए क्योंकि यह घटना उनके घर में हुई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस को भी इस घटना को संज्ञान में लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मामला सिर्फ उनकी पूर्व पत्नी का नहीं है और ना ही व्यक्तिगत है, यह मामला लाखों महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान का है। बता दें कि 2020 में नवीन जयहिंद का स्वाति से तलाक हो गया था। नवीन जयहिंद अन्ना कोर कमेटी के सदस्य भी रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस घटना के एक दिन बाद सांसद संजय सिंह ने कल अपना मुंह खोला और इस घटना को स्वीकारते हुए इसकी कड़ी निंदा की लेकिन आश्चर्य इस बात की है कि अरविंद केजरीवाल इस मामले में प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज करवा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह कड़ी कार्रवाई करेंगे लेकिन सवाल उठता है कि वह कार्रवाई करने वाले हैं कौन? कारवाई तो पुलिस को करनी चाहिए लेकिन केजरीवाल भी इस मामले को दबाए बैठे हैं। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या स्वाति मालीवाल को मुंह नहीं खोलने के लिए डराया धमकाया जा रहा है। उधर भाजपा महिला मोर्चा ने सीएम आवास के सामने जमकर प्रदर्शन किया और केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि यह घटना महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित है इसलिए वह चुप नहीं बैठेंगीं।

Next Story