Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

35 मिनट...नौ बदमाश और लाखों की लूट, बोला- शोर किया तो जान से मार देंगे

Trinath Mishra
30 Jun 2023 5:30 AM GMT

कन्नौज-- उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बदमाशों का खौफ परिवार पर काफी रहा। बंधक बनाकर हुई डकैती की वारदात का मंजर जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। बता दें कि हथियारबंद बदमाशों ने इत्र कारोबारी के परिवार को 35 मिनट तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान पूरा परिवार खौफ में रहा।इत्र कारोबारी की पत्नी अंजू तिवारी की दास्तां सुन हर कोई यही कहता दिखा कि भागवान की कृपा रही, जो सब सलामत हैं। अंजू के मुताबिक बदमाशों ने बारी-बारी से पहने हुए गहनों को उतरवा लिया। बदमाश जब तक घर में रहे तो पल-पल यही डर लगाता रहा किसी को गोली न मार दें।इत्र कारोबारी के परिवार के घर में डकैती को अंजाम देने वाले बदमाशों की भाषा से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह आसपास के ही रहने वाले हैं। सभी बदमाश खड़ी बोली में ही परिवार को धमका रहे थे। वह बोल रहे थे कि हम जो करने आए हैं, हमें करने दो। शोर किया, तो जान से मार देंगे।

दबाव बनाकर ली लॉकर व अलमारी की चाबियां


इत्र कारोबारी विमलेश चंद्र तिवारी के मुताबिक बदमाशों ने घर के अंदर आते ही दबाव बनाकर परिजनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद तमंचे के बल पर चाबियां ले लीं। इस दौरान एक बदमाश गेट के बाहर असलहें से लैस होकर परिवार को कवर किए रहा। बाकी बदमाश अलमारियों को तोड़कर सामान निकालते रहे।

खौफ में अंशी भूली 112, डायल कर दिया 100

पीड़ित परिवार ने बताया कि बदमाशों का खौफ परिवार के हर सदस्य पर इस कदर हावी था कि सबकी कंपकपी छूट रही थी। जैसे-तैसे कारोबारी की बेटी अंशी ने हिम्मत जुटाकर मोबाइल लेकर पुलिस को कॉल करनी चाही। लेकिन बदमाशों के डर से वह नंबर ही भूल गई। 112 की जगह उसने 100 नंबर डायल कर दिया।

मामा सीधे पुलिस को लेकर घर पहुंचे

इससे पुलिस से भी संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद अंशी ने होली मोहल्ले में रहने वाले मामा पीयूष त्रिवेदी को रात 2:32 बजे कॉल की, पर रिसीव नहीं हुई। उसके बाद 2:35 पर मामा संदीप त्रिवेदी को कॉल की। कॉल उठते ही अंशी से पूरी वारदात की जानकारी दी। मामा बिना देर किए हुए ही पुलिस को लेकर के घर पहुंचे।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

बदमाशों ने जिस घर को निशाना बनाया है, उसके पड़ोस में रहने वाले राजू राठौर के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। उसमें रात को बदमाश आते और जाते हुए दिख रहे हैं। बदमाश सिर अपने चेहरों को गमछा से ढके हुए हैं। बदमाश टॉर्च और चप्पलों को अपनी अपनी कमर में बांधे हुए थे। हाथों में डंडा, बेल्चा, तमंचा लेकर बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए। सीसीटीवी में बदमाशों का हुलिया देखकर पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story