Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

60 वर्षीय वृद्ध की हत्या, पैसों के लिए हत्या का शक

60 वर्षीय वृद्ध की हत्या, पैसों के लिए हत्या का शक
x
ईट भट्ठे का हिसाब किताब करने के लिए आलोक ने मजीद को नौकरी पर रखा था।दरअसल आलोक ने भट्ठा कृपाशंकर और चंद्रजीत यादव को लीज पर दे रखा था। और ये दोनो हिसाब में गड़बड़ियां करते थे

चुनार कोतवाली क्षेत्र के महमदपुर गांव में बुधवार रात 60 वर्षीय वृद्ध की चेहरा कुचलकर हत्या कर दी गई। जब हत्या हुई उसे समय मृतक ईट भट्ठे से अपने घर खाना खाने जा रहा था। तभी अचानक किसी ने उसे पर हमला कर उसे मार डाला ।सड़क किनारे से गुजर रहे ग्रामीणों ने लहूलुहान मृतक मुनीम मजीद की लाश देखी।

इसके बाद स्थानीय पुलिस में घटना की जानकारी दी गई ।पुलिस ने मृतक की साइकिल घटनास्थल से बरामद की है और शव को को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के पुत्र अजहर ने दो लोगों के खिलाफ हत्या मामला चुनार कोतवाली में दर्ज करवाया है।हत्या के मामले में एएसपी ऑपरेशन ओपी सिंह सीओ उमाशंकर सिंह और त्रिवेणी लाल सेन ने घटनास्थल की जांच कर घर वालों से में मामूली पूछताछ की। मामले में त्रिवेणी लालसेन ने बताया कि मृतक एक ईट भट्टे पर काम करता था।

वह ईट भट्ठा रामपुर गांव के आलोक सिंह का है।ईट भट्ठे का हिसाब किताब करने के लिए आलोक ने मजीद को नौकरी पर रखा था।दरअसल आलोक ने भट्ठा कृपाशंकर और चंद्रजीत यादव को लीज पर दे रखा था। और ये दोनो हिसाब में गड़बड़ियां करते थे। जिसकी जानकारी मजीद ने आलोक को दी थी। ये बात कृपाशंकर और चंद्रजीत को नागवार गुजरी। इसीलिए उन्होंने ही मजीद की हत्या करने का आरोप मृतक के परिवार ने लगाया है। मृतक के परिवार ने उसके अलावा तीन बेटे है।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story