Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में हादसा: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर, 10 लोग घायल

Abhay updhyay
3 July 2023 6:15 AM GMT
मुजफ्फरनगर में हादसा: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर, 10 लोग घायल
x


मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर इलाके में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में मोदीनगर निवासी तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों हरिद्वार कांवड लेने जा रहे थे।उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में मोदीनगर निवासी तीन युवकों की मौत हो गई। बताया गया कि ट्रैक्टर-ट्राली में अन्य लोग भी सवार थे.

इस तरह हुआ हादसा

मंसूरपुर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवराना होटल के निकट एक ट्रक ट्रॉली ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों और घायलों को कांवरिए बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है.

घटना सोमवार सुबह साढ़े चार बजे की है. सीओ खतौली रवि शंकर ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में दो डीजे और उनका सामान रखा था। एक डीजे का नाम तोपखाना लालकुर्ती, मेरठ निवासी अनमोल और दूसरा डीजे मोदीनगर के निवाड़ी निवासी रोहित बताया गया है। खतौली के गांव पमनावली निवासी अजय और करीब एक दर्जन मजदूर ट्रैक्टर-ट्रॉली में डीजे और सामान दोनों लेकर रूड़की जा रहे थे। देवराना होटल के पास ट्रक ने पीछे से ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में अजय और अनमोल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सभी को बेगराजपुर मेडिकल ले जाया गया। जहां रोहित ने दम तोड़ दिया। बाकी सभी लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है. उन्हें इलाज दिया गया है.' मृतक के परिजनों को सूचित किया गया।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story