Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

शादी के दो महीने बाद नवविवाहिता ने दी जान, पति ने भी लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Abhay updhyay
12 July 2023 11:21 AM GMT
शादी के दो महीने बाद नवविवाहिता ने दी जान, पति ने भी लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह
x

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव बबूरा निवासी श्यामू की शादी दो महीने पहले सुखरानी से हुई थी। घरेलू कलह के कारण सुखरानी ने मंगलवार रात घर के कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नव विवाहित जोड़े ने फांसी लगा ली। जिसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति बाल-बाल बच गया। विवाहिता के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप.

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव बबूरा निवासी श्यामू की शादी दो महीने पहले सुखरानी से हुई थी. घरेलू कलह के कारण सुखरानी ने मंगलवार रात घर के कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।बुधवार की सुबह जानकारी होने पर पति श्यामू ने भी गांव में ही घर से 50 मीटर दूर स्थित पीपल के पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।

उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलसंडा में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. जिसके बाद नवविवाहिता ने मंगलवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.उधर, विवाहिता के पिता का आरोप है कि पति ने बेटी की हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटका दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story