Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

आगरा मूत्र कांड: सामने आई आदि की हेकड़ी, हाथ जोड़कर बोला- 'अभी रहने दो, ऐसा कभी नहीं करूंगा, माफ कर दो'

Abhay updhyay
26 July 2023 7:05 AM GMT
आगरा मूत्र कांड: सामने आई आदि की हेकड़ी, हाथ जोड़कर बोला- अभी रहने दो, ऐसा कभी नहीं करूंगा, माफ कर दो
x

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दबंगों ने एक युवक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद एक ने उनके चेहरे पर पेशाब कर दिया। दबंग के तीन वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कभी उन्होंने फायरिंग कर नए साल का जश्न मनाया तो कभी दिखावे के लिए युवक के पैर छूए. साथी गैंगस्टर के चेहरे पर खून बहते और पेशाब करते हुए उसका वीडियो बनाया, फिर एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और फायरिंग की. लेकिन जब पुलिस ने किरावली के पुरमना गांव के रहने वाले आदित्य इंदौलिया उर्फ आदि को पकड़ा तो उसकी हेकड़ी सामने आ गई.हाथ जोड़कर पुलिस से माफी मांगने लगा। बस एक बात बोली, अब रहने दो, मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा, मुझे माफ कर दो। पुलिस ने मंगलवार को उसे उसके साथी भोला के साथ जेल भेज दिया। सोमवार को सोशल मीडिया पर फायरिंग, युवक के पैर छूने और पिटाई के बाद पेशाब करने की घटनाओं के तीन वीडियो वायरल हुए।इसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी. आरोपित आदित्य और उसके साथी भोला को गिरफ्तार कर लिया गया। सिकंदरा थाने के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही के मुताबिक, आरोपी आदित्य 20 साल का है. उसने पूछताछ में बताया कि वह अपने मामा के घर मोहम्मदपुर में रहता है. फतेहपुर सीकरी के सिकरोड़ा गांव निवासी निक्की बग्गा और विक्की उर्फ विक्रम के साथ रहता था।दोनों ही गैंगस्टर हैं. 9 महीने पहले विक्की ने निक्की के घर जाकर उसे तंग किया था. उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की गयी. इस बात से वह नाराज था। विक्की को उसकी पार्टनर साहिला खान ने बहाने से गांव अटूस बुलाया था। आदित्य, निक्की बग्गा, साहिल्ला खान, भोलू और मोहित शर्मा ने उसके साथ मारपीट की। भोलू ने मोबाइल से वीडियो बना लिया था। आदित्य ने अपने चेहरे पर पेशाब कर दिया.

दो मुकदमे दर्ज

केस : 1

सिकंदरा गुरुद्वारा गुरु का ताल फ्लाईओवर पर एक युवक के पैर छूने के मामले में चौकी प्रभारी पदम प्राइड एसआई विश्वदीप सिंह ने केस दर्ज कराया है। लिखा है कि आदित्य इंदौलिया उर्फ आदी अपने साथियों के साथ पुल पर एक व्यक्ति से मारपीट कर रहा है। मानसिक, शारीरिक और सामाजिक उत्पीड़न के वीडियो भी बना रहा है. मुकदमे में आदित्य के साथ किरावली के कटारा निवासी देवेश, रायभा निवासी गोविंद उर्फ गोविंदा, पाली सदर निवासी भोलू, सगुन गोयल को नामजद किया गया है।

केस: 2

सिकंदरा के गांव अटूस में युवक की पिटाई और चेहरे पर पेशाब करने के वीडियो के मामले में चौकी प्रभारी रुनकता कुंवर पाल सिंह ने मुकदमा दर्ज किया है। इसमें सिकरोड़ा निवासी आदित्य उर्फ आदी, फतेहपुर सीकरी निवासी निक्की उर्फ बग्गा, शाहगंज निवासी साहिल्ला खान, पाली सदर निवासी भोलू और गांव मोहम्मदपुर निवासी मोहित शर्मा को नामजद किया गया था। वीडियो में गांव उंदेरा निवासी विक्की उर्फ विक्रम खून से सना हुआ पेशाब कर रहा था। मुकदमे में बलवा, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी, हत्या का प्रयास, मानहानि समेत अन्य धाराएं लगाई गई हैं।

10 लाख की चोरी के आरोप में निक्की जेल गई

अक्टूबर 2022 में देहात क्षेत्र में ही फ्लिपकार्ट कंपनी के गोदाम में 10 लाख की चोरी हुई थी। मामले में पुलिस ने निक्की को फरवरी में पकड़ा था। उस पर गैंगस्टर लगाओ. फिलहाल वह जेल में बंद है। उसकी साथी साहिला खान पुलिस मुठभेड़ में पकड़ी गई।

इंस्टाग्राम पर इस कमेंट से आदि भड़क गए

पुलिस पूछताछ में आदी ने बताया कि अक्टूबर 2022 में युवक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखकर यह टिप्पणी की थी. इससे वह नाराज हो गया. अपने साथी सगुन की मदद से युवक को ढूंढ निकाला था। पुल पर रोककर उसकी पिटाई करने के बाद उसके पैर छुए। एक जनवरी को किरावली में नए साल के जश्न में उसने अपने साथी के साथ बाइक पर फायरिंग की थी। इसमें उसे पुलिस ने तीन जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

रेस्तरां में तोड़फोड़ के बाद पुराने वीडियो वायरल हो गए

आदित्य उर्फ आदी की बदमाशी के तीनों वायरल वीडियो पुराने हैं. 18 जुलाई को मोहम्मदपुर के एनडी रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट की गयी थी. उसमें भी आदित्य का नाम आया था. रेस्टोरेंट में हुई घटना के बाद ही तीनों वीडियो वायरल हो गए. किसी परिचित ने ही वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story