Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अलीगढ समाचार: बंदूक दिखाकर करता था रेप, सौतेले पिता को 20 साल की कैद, गर्भवती हुई तो मां को पता चला

Abhay updhyay
18 July 2023 12:23 PM GMT
अलीगढ समाचार: बंदूक दिखाकर करता था रेप, सौतेले पिता को 20 साल की कैद, गर्भवती हुई तो मां को पता चला
x

बन्नादेवी क्षेत्र की किशोरी से दुष्कर्म करने वाले सौतेले पिता को एडीजे (पाक्सो एक्ट) सुरेंद्र मोहन सहाय की अदालत ने 20 साल कैद की सजा सुनाई है। 40,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इसमें से 30 हजार रुपये पीड़िता को बतौर मुआवजा देने के आदेश दिए गए हैं। बंदूक दिखाकर और मुंह बांधकर सौतेला पिता करता था दुष्कर्म। छह माह बाद मां को तब पता चल सका जब वह गर्भवती थी. शासन ने इस फाइल को मिशन शक्ति के तहत त्वरित निस्तारण के लिए चिह्नित किया था।

पहले पति की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद शादी की

विशेष लोक अभियोजक महेश सिंह ने बताया कि बन्नादेवी क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने मामला दर्ज कराया था। इसमें कहा गया कि उनके पति की मृत्यु वर्ष 2009 में हो गई थी। उनके एक बेटा और एक बेटी है। साल 2012 में महिला ने इलाके के रहने वाले कैलाश से दूसरी शादी कर ली. 24 फरवरी 2018 को महिला की 14 वर्षीय बेटी की तबीयत खराब हो गई। उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। दो दिन बाद वापस भेज दिया गया, लेकिन पेट में दर्द बंद नहीं हुआ। 19 मार्च 2018 को अपेंडिक्स के ऑपरेशन के बाद भी उल्टियां बंद नहीं हुईं. 20 मार्च को जांच में पता चला कि वह गर्भवती है.

टीवी देखने के बहाने बुलाया और कमरे में रेप किया

किशोरी ने बताया कि करीब छह महीने पहले जब मां गोवर्धन परिक्रमा के लिए गई थी। इसके बाद पिता ने उसे टीवी देखने के लिए कमरे में बुला लिया। मना करने पर उसे पीटा गया और घसीटकर ले जाया गया। मुंह बांध दिया और बंदूक तान कर मां व भाई को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसने दुष्कर्म किया. इसके बाद वह छह महीने तक दुष्कर्म करता रहा।पुलिस ने कैलाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया. साक्ष्यों और गवाहों के आधार पर कोर्ट ने कैलाश को दोषी करार दिया है.

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story