Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Baghpat: मैं न हटूं..रास्ता न देने पर चालकों में ठनी, फंसे ट्रैक्टर

Baghpat: मैं न हटूं..रास्ता न देने पर चालकों में ठनी, फंसे ट्रैक्टर
x

Baghpat: बागपत. बागपत के बिनौली थानाक्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है। यहां ट्रैक्टर सवार दो किसानों में रास्ता न देने पर ऐसी ठनी कि दोनों ने ही एक इंच भी पीछे हटने से मना कर दिया। इसके बाद ट्रैक्टरों के बम्पर भिड़ाकर आपस में जोर आजमाइश का स्टंट कर डाला। इस दौरान दोनों ट्रैक्टर आपस में फंस गए। वहीं मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। बाद में एक अन्य ट्रैक्टर की सहायता से दोनों ट्रैक्टर निकाले गए। वहीं एक चालक को ट्रैक्टर समेत पुलिस चौकी ले आई तो दूसरा ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

बिनौली थानाक्षेत्र के दोझा गांव में ट्रेक्टर पीछे हटाकर रास्ता नही देने पर दो ट्रक्टरों के चालकों में ठन गई। जिन्होंने रास्ते के लिए किसी की भी जान की परवाह किए बगैर ट्रेक्टरों के बम्फर भिड़ाकर जोर आजमाइस स्टंट किया। जिसमें एक ट्रैक्टर दूसरे ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर फंस गया। ट्रैक्टरों की जोर आजमाइस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दोझा गांव में कश्यप मोहल्ले की गली बहुत छोटी है। जिसमें से बराबर बराबर कोई भी वाहन नही गुजर सकता। गुरुवार को दो ट्रैक्टरों के चालक अपने-अपने ट्रैक्टरों को लेकर मोहल्ले से गुजर रहे थे कि आमने-सामने आ गए। दोनों चालकों ने एक-दूसरे को ट्रेक्टर पीछे हटाकर रास्ता देने को कहा लेकिन दोनों में से किसी भी चालक ने ट्रैक्टर को पीछे नही हटाया। दोनों में ट्रेक्टर पीछे हटाने को लेकर ठन गई। दोनों ने ट्रेक्टरों ने बम्फर लगाकर जोर आजमाइश कर स्टंट किया, लेकिन एक ट्रैक्टर दूसरे ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर फंस गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नही हुआ, नही तो किसी की भी जान जा सकती थी।

इस दौरान वहां मोहल्ले के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। एक किसान ने अपने ट्रैक्टर की सहायता से एक पेड़ के सहारे रस्से को बांधकर फंसे ट्रैक्टरों को अलग किया। वहीं सूचना पर पहुची पुलिस एक ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर बड़ावद पुलिस चौकी लेकर आई, जबकि दूसरा चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story