Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बागपत: शहर काजी के बेटे की पिटाई, लगवाए जय श्रीराम के नारे, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

Abhay updhyay
20 July 2023 6:11 AM GMT
बागपत: शहर काजी के बेटे की पिटाई, लगवाए जय श्रीराम के नारे, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
x

मस्जिद में नमाज पढ़कर लौट रहे शहर काजी के बेटे को रोककर उस पर पिस्तौल तान दी और जय श्री राम के नारे लगाए। विरोध करने पर उसके गले में भगवा पट्टा डाल दिया और जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.शहर काजी हबीबुर्रहमान के पुत्र मुजीबुर्रहमान शहर की एक मस्जिद में इमाम हैं। वह पुराने शहर की एक मस्जिद से नमाज पढ़कर घर लौट रहा था। मुजीबुर्रहमान ने पुलिस को बताया कि भगवा गमछा पहने तीन युवकों ने उसे रास्ते में रोका और गालियां देने लगे.बंदूक की नोक पर पहले हिंदुस्तान जिंदाबाद और फिर जय श्री राम के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया। जब उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाने से इनकार किया तो उनकी पिटाई की गई और जान से मारने की धमकी दी गई. उसके गले में गमछा डाल कर जबरन जय श्री राम का नारा लगाने लगे. शोर मचने पर तीनों युवक धमकी देते हुए भाग गए।पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो मामले की शिकायत एसपी से की गयी. इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों राहुल और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा आरोपी पकड़ में नहीं आया।

माहौल खराब करने की कोशिश पहले भी हो चुकी है

कुछ दिन पहले असामाजिक तत्वों ने बागपत शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी, जिसमें उन्होंने चीनी मिल परिसर में पीर पर भगवा रंग पोत दिया था. इसमें पुलिस ने 15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

एसपी की फटकार पर पुलिस हरकत में आयी

पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय पुराने शहर में माहौल खराब करने का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले को दबाने की कोशिश की। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की तो एसपी ने कोतवाली पुलिस को फटकार लगाई, मुकदमा दर्ज हुआ और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.जय श्री राम के नारे लगाने पर शहर काजी के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story