Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बुलंदशहर : फ्लाईओवर से कूदकर एक उपद्रवी की मौत, दस गिरफ्तार; पुलिस ने 10 क्विंटल तार समेत तीन गाड़ियां बरामद कीं

Abhay updhyay
23 Jun 2023 5:29 AM GMT
बुलंदशहर : फ्लाईओवर से कूदकर एक उपद्रवी की मौत, दस गिरफ्तार; पुलिस ने 10 क्विंटल तार समेत तीन गाड़ियां बरामद कीं
x


बुधवार की रात जहांगीराबाद थाना पुलिस और स्वाट टीम को अलग-अलग जिलों में तार चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तार चोर गिरोह की लोकेशन हापुड जिले में मिली थी। लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने जनपद हापुड क्षेत्र में पहुंचकर तीन बदमाशों को मौके से पकड़ लिया और पिकअप गाड़ी में रखी एक गोली और 10 क्विंटल तार बरामद कर लिया।थाना जहांगीराबाद पुलिस और स्वाट टीम ने अलग-अलग जिलों में बिजली के तार चुराने वाले गिरोह का पीछा कर नगर कोतवाली के मऊखेड़ा फ्लाईओवर से दस बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि एक बदमाश की फ्लाईओवर से कूदने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दस क्विंटल तार, वाहन और अवैध हथियार बरामद किए हैं.


पुलिस ने पीछा किया तो फ्लाईओवर से छलांग लगा दी

पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा कर नगर कोतवाली के मऊखेड़ा ओवरब्रिज के पास से गाड़ी पकड़ ली। इदरीश, शमीम, शाहरुख खान और गुलफाम व मुस्तकीम निवासीगण चिट्टा शेरगढ़ी थाना सलेमपुर, फरहान निवासी रिवाड़ा थाना जहांगीराबाद, इमरान व नबील निवासीगण बेहटा हाजीपुर थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद को वाहन से पकड़ लिया गया, जबकि उसमें सवार कार सवार लोग मूल रूप से जिला एटा के रिवाड़ी के रहने वाले थे। निवासी नाजिम उर्फ कल्लू पुत्र नसीर ने बचने के लिए फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगा दी। इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस टीम ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि बरामद तार जनपद हापुड के गांव ददायरा के जंगल से चोरी किया गया था। पुलिस टीम ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी, एक कार, एक बुलेट, 10 क्विंटल चोरी का तार और 30,000 रुपये की नकदी बरामद की.


उन्होंने कहा..

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को हापुड़ से पकड़कर फरार बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। टीम ने नगर कोतवाली के मऊखेड़ा ओवर ब्रिज से सात बदमाशों को पकड़ लिया। भागते समय एक बदमाश नाजिम ओवर ब्रिज से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक बदमाश पर विभिन्न जिलों में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story