Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बलिया में सीएम योगी ने भरी हुंकार, कही बड़ी बात

Trinath Mishra
21 Jun 2023 2:48 PM GMT
बलिया में सीएम योगी ने भरी हुंकार, कही बड़ी बात
x
लोकनायक जय प्रकाश नारायण की धरती पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने 3638.25 करोड़ की 144 परियोजनाओं‌ का शिलान्यास और लोकार्पण किया। वहीं बलिया से वाराणसी के लिए दो बसों को हरी झंडी दिखाई।योगी आदित्यनाथ सिताबदियारा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 4 बजे बलिया पहुंचे। यहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। मंच पर पहुंचे सीएम योगी ने सबसे पहले संपूर्ण क्रांति के महानायक जय प्रकाश नारायण के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

सीएम का संबोधन

सीएम ने भारत माता की जय, वंदेमातरम के नारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा, ''देश की आजादी के लिए इसी धरती के मंगल पांडेय ने आगे बढ़ाने का काम किया। जब लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा था, तब लोकनायक जय प्रकाश नारायण ने आवाज बुलंद की, पूरे देश में आंदोलन चला। लोकतंत्र को बचाने की प्रेरणा देने वाली भूमि यही गांव है। इसी माटी के लाल राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश सिंह की प्रेरणा से मुझे इस धरती पर आने का अवसर प्राप्त हुआ।''

उन्होंने कहा, ''इस गांव को नजदीक से देखने का अवसर प्राप्त हुआ। इस गांव की माटी के संघर्षों को देखने का अवसर प्राप्त हुआ है। मंच पर मौजूद सभी जनप्रतिनिधि आप तक योजनाओं को पहुंचाने में बहुत मेहनत करते हैं। इन योजनाओं से बलिया विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा।''

मेडिकल कॉलेज की देंगे सौगात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं एक बार फिर से बलिया आऊंगा। क्योंकि बलिया को मेडिकल कॉलेज की सौगात देनी है। इसके साथ ही उन्होंने मंच पर मौजूद लोगों से पूछा, 'मेडिकल कॉलेज चाहिए न?' इसपर लोगों ने जोरदार आवाज के साथ हामी भरी।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story