Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

टोल कर्मचार से मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज

टोल  कर्मचार से मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज
x
टोल कर्मचारियों का कहना है की विधायक के साथ 3 से 4 गाड़ियां थी और वे अक्सर इसी रास्ते से जाते है।

उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी के विधायक डॉक्टर विनोद कुमार बिंद (Dr.vinod Kumar Bind) के साथ टोल नाका कर्मचारी के दुर्व्यवहार के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है। इस मामले में गोपीगंज थाने (Gopiganj Police Station) में मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने बताया कि विधायक की शिकायत पर भदोही के गोपीगंज लालानगर टोल प्लाजा के मैनेजर समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। निषाद पार्टी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन में है। दरअसल Dr विनोद कुमार बिंद बुधवार की रात अपनी गाड़ी से प्रयागराज जा रहे थे। पार्टी की और दो गढ़िया उनके साथ थी।इस दौरान आरोप है की लालानगर टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने ना सिर्फ विधायक से दुर्व्यवहार किया बल्कि गाड़ी के शीशे भी तोड़े और ड्राइवर से मारपीट भी की।

जब की टोल कर्मचारियों का कहना है की विधायक के कार्यकर्ताओं ने उनके फोन तोड़े और उन्हें मारा पीटा। साथ ही टोल नाके के सेंसर को भारी नुकसान भी पहुंचाया।यह भी दावा किया जा रहा है की घटना में एक टोल अधिकारी को चोट भी आई है। टोल कर्मचारियों का कहना है की विधायक के साथ 3 से 4 गाड़ियां थी और वे अक्सर इसी रास्ते से जाते है। साथ ही जब भी विधायक जी यहां से गुजरते है इनके कार्यकर्ता टोल पर बतदमीजी करते है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story