Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा को पार्टी ने दी हिमाचल प्रदेश की जिम्मेदारी, बनाया सोलन का ऑब्ज़र्वर

Neelu Keshari
15 May 2024 10:36 AM GMT
कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा को पार्टी ने दी हिमाचल प्रदेश की जिम्मेदारी, बनाया सोलन का ऑब्ज़र्वर
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश-चंडीगढ़ के प्रभारी राजीव शुक्ला ने पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी डॉली शर्मा को हिमाचल प्रदेश में हो रहे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शिमला (4) लोकसभा क्षेत्र के सोलन एसेंबली सेग्मेंट के लिये ऑब्ज़र्वर नियुक्त किया है। इस संबंध में मंगलवार को एक पत्र जारी किया गया है।

पत्र में कहा गया है कि स्टेट फ़ंक्शनरी के नम्बरों के संपर्क में रहिए और पार्टी प्रत्याशी की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपनी योग्यता और क्षमता के मुताबिक यथेष्ट योगदान दीजिये। इससे पार्टी को आपके अनुभवों और प्रतिबद्धताओं का लाभ मिलेगा। गौरतलब है कि अभी हाल ही में उन्होंने अपने गाजियाबाद लोकसभा चुनाव के दौरान अपने नेतृत्व कौशल और संगठनात्मक क्षमता का लोहा अपने लोगों के बीच मनवाया और भाजपा के किले में सेंधमारी के लिए लीक से हटकर कार्य किया, जिससे पूरे पश्चिमी यूपी में कांग्रेस की हवा बनी और दिल्ली-हरियाणा के चुनावों में भी उसका लाभ मिलेगा।

बता दें कि इससे पहले शर्मा को गौतमबुद्धनगर की चुनावी तैयारियों का ऑब्ज़र्वर बनाया गया था। इससे पहले उन्हें तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान उत्तरी तेलंगाना के चार लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभाओं की जिम्मेदारी दी गई, जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन करवाकर पार्टी को सत्ता की दहलीज तक पहुंचा दिया। उससे पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भी कुछ क्षेत्रों की जिम्मेदारी उन्हें मिली थी। भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भी उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में योगदान दिया है।

Next Story