Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मां और बहन की हत्‍या कर पुलिस पर एसिड फेंकने वाले आरिफ का खुलासा, बोला- भाई आजम माफिया अतीक के लिए करता था काम

Saurabh Mishra
23 July 2023 6:04 AM GMT
मां और बहन की हत्‍या कर पुलिस पर एसिड फेंकने वाले आरिफ का खुलासा, बोला- भाई आजम माफिया अतीक के लिए करता था काम
x

प्रयागराज-अपनी मां अनीसा बेगम बहन नाहिद की हत्या और पिता मो. कादिर पर जानलेवा हमला करने के आरोपित मो. आरिफ सिद्दीकी ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पूछताछ में बताया कि-उसका बड़ा भाई मो. आजम माफिया अतीक का आदमी है। आजम माफिया के गुर्गों के साथ लंबे समय से प्रापर्टी डीलिंग का काम करता आ रहा है।तमाम अपराधियों से उसके संबंध है, जिसका डर दिखाकर उसे परेशान किया जाता था।वही पुलिस सभी आरोपों की जांच कर रही है

पूछताछ में आरिफ ने बताया की अकबरपुर वाले मकान को किराए पर उठाया गया है, जिसका किराया आजम ही हड़प लेता था। उसे अपने भाई और भाभी शबाना को नहीं मार पाने का बेहद अफसोस है। हत्यारोपित आरिफ की ओर से मो. आजम पर लगाए गए इस आरोप की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार माफिया अतीक के कौन-कौन गुर्गों के साथ वह प्रापर्टी डीलिंग करता है।

अतीक गैंग के लिए आजम प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रूप से काम करता है, इसको लेकर भी छानबीन की जा रही है। उसके भी मोबाइल नंबर की काल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवाने की तैयारी चल रही है, ताकि सच्चाई का पता चल सके।

पुलिस ने आरोपित आरिफ की गिरफ्तारी के बाद कई चरणों में लंबी पूछताछ की | हत्या के कारण से लेकर कई बिंदुओं पर सवाल-जवाब किए गए। पुलिस का कहना है कि जब उससे पूछा गया कि आतंकी संगठन आइएसआइएस से किस तरह संपर्क हुआ तो वह नर्वस हो गया।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story