Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ग्रेटर नोएडा में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, 1 की मौत, 28 यात्री घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

ग्रेटर नोएडा में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, 1 की मौत, 28 यात्री घायल, सीएम योगी ने जताया दुख
x

Noida Accident: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. यहां के कासना थाना क्षेत्र में बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि 28 लोग घायल बताए जा रहा हैं. ये हादसा कब और कैसे हुआ इस पर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ( ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को तत्काल प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नोएडा में हुए सड़क हादसे पर ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि "यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हुए सड़क हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है."

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

ट्रक और बस के बीच हुई ये टक्कर ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. हादसे के वक्त बस में कई यात्री भी सवार थे. घटना के बाद बस में चीख पुकार मच गई और बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. इस बीच किसी ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने तत्काल आसपास के लोगों की मदद से घायल लोगों को बस से निकालना शुरू किया, और तत्काल उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 28 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. ये हादसे कैसे हुआ, इस पर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story