Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Varanasi : सिंधौरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चले लाठी-डंडे, 5 घायल, 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ankita Yadav
22 Jun 2023 5:44 AM GMT
Varanasi : सिंधौरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चले लाठी-डंडे, 5 घायल, 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
x

वाराणसी। सिंधौरा थाना अंतर्गत गाडर गांव में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान खूब लाठी-डंडे चले जिसमें तीन लोग घायल हो गए। वहीं घायल पक्ष विनोद ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

मिली जानकारी के अुसार पुरानी रंजिश को लेकर मुद्रिका प्रसाद से विनोद के परिवार का गांव के पंचायत चुनाव में मतदान को लेकर हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर आये दिन तनाव चला आ रहा था। घायल पक्ष विनोद ने बताया कि, दो दिन पहले आधी तूफ़ान से खेत में एक पेड़ गिर जाने पर मेरा बेटा जितेन्द्र लकड़ी काट रहा था कि अचानक विपक्षी लोग उसका विरोध करते हुये गाली गलौज देने लगे।

लोगों के समझाने के बाद लोग वापस चले गए, लेकिन दो दिन के बाद फ़िर से मेरे बेटे,पत्नी और सन्दीप गौतम को जमकर लाठी-डंडे से मारा गया। इस दौरान 3 लोग घायल हो गए। पीड़ित विनोद ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने घायलों को पिन्डरा अस्पताल भेजा है। वहीं मुद्रिका प्रसाद ने बताया कि सन्दीप, जितेन्द्र, अलियार और सुर्यजीत ने वीरु को मारकर घायल कर दिया है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष आशीष मिश्रा का कहना है कि दोनो पक्षों के तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की पड़ताल कर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दोनों पक्ष से लोगो के घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

Ankita Yadav

Ankita Yadav

    Next Story