Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

: 'पूर्व विधायक के बेटे कार से आए और बेटी को ले गए साहब', मां ने लगाई गुहार,मुकदमा दर्ज

Trinath Mishra
5 July 2023 6:15 AM GMT
: पूर्व विधायक के बेटे कार से आए और बेटी को ले गए साहब, मां ने लगाई गुहार,मुकदमा दर्ज
x

सोनभद्र। दुद्धी के स्थानीय कोतवाली में मंगलवार की शाम पूर्व विधायक हरिराम चेरो और उनके दो पुत्रों समेत पांच लोगों के विरुद्ध एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि पूर्व विधायक के पुत्र और उसके दो साथी उसकी शादीशुदा बेटी को जबरन उठाकर ले गए। अब पूर्व विधायक उसे फोन कर धमकी दे रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि एक जुलाई को उसकी बेटी (19) भाई के साथ घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान सफेद रंग की स्कार्पियो से मंगलम चेरो और राहुल चेरो पुत्रगण हरिराम चेरो अपने साथी प्रियांशु व रामपूजन के साथ वहां पहुंचे।

उसकी बेटी को जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। उसने बेटी की काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। अलबत्ता मंगलम और राहुल के पिता हरिराम चेरो ने उसे फोन पर धमकाया कि कहीं शिकायत करने पर उसका अंजाम ठीक नहीं होगा। महिला ने बेटी के साथ अप्रिय घटना की आशंका जताई है। उसकी बेटी शादीशुदा है। इसी वर्ष उसकी शादी मप्र में हुई है। कोतवाली प्रभारी एससी राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांचो आरोपियों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। बता दें कि हरिराम चेरो अपना दल एस से दुद्धी सीट से वर्ष 2017 से 2022 तक विधायक रहे। बाद में वह बसपा में चले गए थे।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story