Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी

Neelu Keshari
15 May 2024 8:54 AM GMT
जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने जीडीए अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। ओएसडी गुंजा सिंह को जोन तीन, चार और पांच का प्रवर्तन प्रभारी बनाया है। उन्हें विधि अनुभाग, संपत्ति अनुभाग और आवासीय संपत्ति अनुभाग का चार्ज सौंपा है। ओएसडी कनिका कौशिक को जोन एक-दो की प्रवर्तन प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। इसके अलावा कनिका कौशिक को भू-अर्जन अनुभाग के प्रभारी और व्यावसायिक संपत्ति व किराया अनुभाग, कम्प्यूटर व विज्ञापन अनुभाग की भी जिम्मेदारी दी गई है।

सहायक अभियंता रुद्रेश शुक्ला और बलवंत सिंह को जोन एक में और सहायक अभियंता योगेश कुमार पटेल को जोन दो में तैनात किया है। सहायक अभियंता दीप्ति चौहान, निशांत, अनिल शर्मा और सुधीर कुमार पांडेय को जोन तीन में तैनात किया है। सहायक अभियंता अजित कुमार सिंह, प्रबुद्धराज सिंह, दान सिंह मेहरा को जोन चार और सहायक अभियंता अनुज कुमार, चंद्रमौली पांडेय, संजय कुमार को जोन पांच में तैनात किया है। जोन छह में सहायक अभियंता संजय मेहरोत्रा, विनय वर्मा, पीयूष सिंह को तैनात किया है। अधिशासी अभियंता राजकुमार वर्मा को जोन सात का प्रवर्तन प्रभारी, अधिशासी अभियंता लवकेश कुमार को जोन आठ का प्रवर्तन अधिकारी बनाया है। सहायक अभियंता सुरजीत को जोन सात, प्रदीप कुमार और विनोद कुमार को जोन आठ में तैनात किया है। मास्टर प्लान अनुभाग में सहायक अभियंता नेकराम राजपूत और पवन गुप्ता को तैनात किया है।

सभी जोन के प्रवर्तन प्रभारी अपने जोन के अभियंत्रण, संपत्ति समेत अन्य कार्यों के नोडल अधिकारी होंगे। यह सभी जीडीए उपाध्यक्ष को रिपोर्ट करेंगे।

Next Story