Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद एक्सीडेंट न्यूज: गाजियाबाद में स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर, छह लोगों की मौत, दो घायल

Abhay updhyay
11 July 2023 7:10 AM GMT
गाजियाबाद एक्सीडेंट न्यूज: गाजियाबाद में स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर, छह लोगों की मौत, दो घायल
x

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर एक स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर हो गई. हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि बच्चों समेत दो लोग घायल हो गये. सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया है.उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। स्कूल बस और कार की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गये हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर एक स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.स्कूल बस दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार है. स्कूल बस एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में आ रही थी। कार में सवार परिवार मेरठ से दिल्ली की ओर जा रहा था. प्रारंभिक जानकारी मिली है कि परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था।कार और बस की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इससे शव कार में ही फंस गये. गैस कटर से कार को काटकर शवों को निकाला गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

मृतकों की पहचान नरेंद्र यादव (45), अनीता (42) पत्नी नरेंद्र, धर्मेंद्र की पत्नी बबीता (38), नरेंद्र का बेटा हिमांशु (12), नरेंद्र का बेटा कर्कित (15), धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7), नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव के रूप में हुई है। (42) और उनका बेटा आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हो गए। यह परिवार मेरठ में इंचौली के धनपुर गांव का रहने वाला था.

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने का निर्देश दिया है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story