Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बेरहम पिता: बंटवारे के विवाद में पिता ने इकलौते बेटे और बहू को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिले दंपति के शव

Saurabh Mishra
15 Jun 2023 9:47 AM GMT
बेरहम पिता: बंटवारे के विवाद में पिता ने इकलौते बेटे और बहू को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिले दंपति के शव
x
बांदा से सनसनीखेज खबर सामने आई है. नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरसाड़ा मानपुर गांव में बंटवारे को लेकर हुए विवाद में पिता ने इकलौते पुत्र व पुत्रवधू की हत्या कर दी. धारदार और नुकीले हथियारों से वारदात को अंजाम दिया गया है। पोते की तहरीर पर आरोपी बाबा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बांदा के नरैनी में जमीन बंटवारे के विवाद में पिता ने देर रात अपने इकलौते बेटे और बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित पिता मौके से फरार हो गया। सुबह जब मृतक के छोटे बेटे व बेटी की नींद खुली तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. पोते की शिकायत पर बाबा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरसाड़ा मानपुर निवासी देशराज राजपूत के पास 16 बीघा जमीन है। देशराज के पुत्र मन्नूलाल राजपूत (38) के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। मंगलवार की रात मन्नूलाल अपने छोटे बेटे दीनदयाल (14) को लेकर घर से करीब 40 मीटर दूर खलिहान में सोने चला गया।

घर में पत्नी चुन्नी देवी (35) अंदर के कमरे में तथा देशराज आंगन में सो रहा था। बुधवार की सुबह पांच बजे छत पर सो रही मन्नूलाल की बेटी वैजयंती (12) ने नीचे उतरकर देखा तो मां का खून से लथपथ शव देखा. उधर दीनदयाल जब खलिहान में जागे तो उन्होंने अपने पिता को खटिया पर खून से लथपथ मृत पाया।

बाबा देशराज घर पर नहीं थे। भाई-बहन की सूचना पर ग्रामीण जुट गए। पुलिस में शिकायत की। एसपी अभिनंदन, एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र सहित नरैनी, कालिंजर, करताल, अतर्रा, गिरवां का फोर्स मौके पर पहुंच गया. क्राइम सीन की फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड ने जांच की।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story