Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वाराणसी : हिंदूवादी संगठन ने उठाई फ़िल्म 'Adipurush' को बैन करने की मांग, पिक्चर हॉल के बाहर लगे पोस्‍टर फाड़े

Ankita Yadav
19 Jun 2023 10:46 AM GMT
वाराणसी : हिंदूवादी संगठन ने उठाई फ़िल्म Adipurush को बैन करने की मांग, पिक्चर हॉल के बाहर लगे पोस्‍टर फाड़े
x

वााराणसी। फिल्म आदिपुरुष का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है। फिल्म के डॅायल्राग को लकेर लोगों में आक्रोश है, जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तब से विवादों में घिरी हुई है। सोशल मीडिया पर लागतार इसे बायकॅाट करने की मांग उठ रही है। वहीं दूसरी ओर धर्म नगरी काशी में फ़िल्म को बैन कराने की मांग को लेकर सोमवार को पिक्चर हॉल के परिसर में जमकर हंगामा हुआ। मॉल के बाहर लगे फ‍िल्म के बैनर को फाड़ दिया गए, तो वहीं आदिपुरुष के खिलाफ पोस्टर यानी पैम्फलेट बाटें जा रहे हैं तो विरोध में सामूहिक हनुमान चालीसा पढ़ा गया।

वाराणसी के भारत माता मंदिर में दर्जनों की संख्या में हिंदूवादी संगठन के नेता आदिपुरुष के विरोध में इक्कट्ठा हुए, जिन्होंने आदिपुरुष के खिलाफ पैम्फलेट जारी किया और जिसमें फिल्म को बैन करने की मांग के साथ आम लोगों को फ़िल्म न देखने की बात लिखी गई है। हिंदूवादी नेताओं ने जारी पोस्टर के साथ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही एक साथ मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। साथ ही मॅाल के बाहर लगे पोस्टर को फाड़ दिया।

हिंदूवादी नेता गोविंद शर्मा का कहना है कि जिस तरह से फ‍िल्म बनाई गई है वो मजाक उड़ाया गया है। उन्होंने फिल्मकारों के साथ सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाया है। इन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से इस फ़िल्म को तत्काल बैन करने की मांग की है।

बता दें कि वाराणसी में लगातार आदिपुरुष का विरोध जारी है. इसके पहले भी कुछ अधिवक्ताओं ने एफआईआर दर्ज करने लिए प्रार्थना पत्र दिया है तो रविवार को दर्जनों की संख्या में हिंदूवादी संगठन फ़िल्म के खिलाफ आवाज उठाई है.

Next Story