Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मणिपुर जैसी घटना:नंगी लड़की कपड़े मांगती रही, दरिंदे पीटते रहे; खेत से लेकर सड़क तक नंगा..

Abhay updhyay
27 July 2023 6:29 AM GMT
मणिपुर जैसी घटना:नंगी लड़की कपड़े मांगती रही, दरिंदे पीटते रहे; खेत से लेकर सड़क तक नंगा..
x

मणिपुर में महिलाओं के साथ बदसलूकी जैसी घटना यूपी के मेरठ में भी सामने आई है. किठौर थाना क्षेत्र में एक किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नग्न किशोरी हाथ जोड़कर रोती-गिड़गिड़ाती हुई अपने कपड़े मांगती रही, लेकिन आरोपी उसके साथ दुराचार करते हुए पीटते रहे।लड़की को नग्न अवस्था में खेत से सड़क तक घुमाया गया है, पीटा गया है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीन को जेल भेजा गया है। पीड़ित युवती के पिता ने किठौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि इलाके में रहने वाले शाकिर पुत्र जाहिद ने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसाया.इसके बाद आरोपी लड़की का शारीरिक शोषण करने लगा. तीन माह पहले शाकिर ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिला दिया और जंगल में ले गया। बच्ची से दुष्कर्म किया।शाकिर के दोस्त पप्पू उर्फ जावेद पुत्र रियासत, शोएब गद्दी पुत्र जफरयाब, हैदर पुत्र गुलजार और आलम ने किशोरी के कपड़े छीन लिए। उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब पीड़ित परिवार ने इसका विरोध किया तो शाकिर और उसके दोस्तों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

घटना तीन महीने पहले की है

घटना तीन महीने पुरानी है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर मारपीट, छेड़छाड़, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर शाकिर, पप्पू उर्फ जावेद व आलम को जेल भेज दिया गया है।-कमलेश कुमार, एसपी देहात

खेत से लेकर सड़क तक नग्न अवस्था में दौड़ा

वीडियो में लोग क्रूरता की सारी हदें पार करते दिख रहे हैं. जब लड़की अपना रोता हुआ चेहरा छुपाती है तो वे उसे थप्पड़ मारने वाले होते हैं। वह बार-बार कपड़े मांग रही है, लेकिन आरोपी उसे गालियां दे रहे हैं और चेहरा दिखाने को कह रहे हैं।लड़की को नग्न अवस्था में खेत से लेकर सड़क तक दौड़ाया गया और उसकी पिटाई भी की गई. वह मिन्नतें करती रही लेकिन किसी युवक का दिल नहीं पसीजा। इस घटना के बाद से बच्ची गायब है. परिजन काफी दुखी हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story