Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

संवेदनहीनता: ई-रिक्शा चालक ने बेसुध युवक को बीच सड़क पर फेंका हुई मौत, वीडियो वायरल

संवेदनहीनता: ई-रिक्शा चालक ने बेसुध युवक को बीच सड़क पर फेंका हुई मौत, वीडियो वायरल
x

Insensitivity:Lucknow: लखनऊ: राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के कैंपवेल रोड इलाके में ई-रिक्शे में बैठे युवक को चालक बेसुध हालत में बीच सड़क पर फेंककर फरार हो गया। घटना के वक्त ई-रिक्शे पर कई लोग सवार थे पर किसी ने कुछ नहीं कहा। सड़क पर तड़पते युवक को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

एडीसीपी पश्चिम सीएन सिन्हा के मुताबिक मृतक युवक के पास मिले मोबाइल फोन की मदद से उसकी पहचान सहारनपुर गौशाला रोड निवासी सूरज कश्यप (35) के तौर पर की गई। उसके पिता राम सुंदर ने पुलिस को बताया कि वह गोंडा नवाबगंज का रहने वाला है। सूरज की पत्नी काफी दिनों मायके में रह रही थी जिसे लेने के लिए गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे सूरज सहारनपुर से गोंडा जाने के लिए निकला था। रात में एक बार फोन पर से बात भी हुई थी। इसके बाद कोई बातचीत नहीं हुई। पुलिस का मानना है कि सूरज की ई-रिक्शे में बैठने के बाद ही तबियत बिगड़ गई। एडीसीपी के अनुसार पर मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगी।

ई-रिक्शे से सूरज को उतारकर फेंकते हुए वीडियो हुआ वायरल

शुक्रवार को इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो सुबह करीब पांच बजे ठाकुरगंज कैम्पबेल रोड का था। उसमें सड़क के किनारे एक ई-रिक्शा आकर रुकता है। चालक के बगल में एक युवक बैठा है जो बेसुध है। ड्राइवर ने एक सवारी की मदद से युवक को घसीट कर सड़क किनारे लेटा दिया और वहां से चला गया। ई-रिक्शा में कुछ अन्य लोग भी सवार थे।

फुटेज में देखने पर पुलिस को पता चला कि सूरज ने कई बार खड़े होने का प्रयास किया लेकिन हर बार वह सड़क पर गिर पड़ा और फिर दम तोड़ दिया। सूरज कश्यप को बेसुध हालत में सड़क किनारे फेंकने वाले ई-रिक्शा ड्राइवर को पुलिस तलाश रही है।

एडीसीपी ने बताया कि कई कैमरों की फुटेज खंगाली गई है जिसमें ई-रिक्शा ठाकुरगंज कैम्पबेल रोड से राजाजीपुरम की तरफ जाता हुआ दिखाई पड़ा है पर किसी भी फुटेज में ई-रिक्शे का नंबर नहीं दिखा। फिलहाल पुलिस ई-रिक्शा चालक के बारे में पता लगा रही है।


वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story