Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

स्कूल के बाहर से छात्र को अगवा कर किया जमकर पिटाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Neelu Keshari
16 May 2024 6:18 AM GMT
x

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया

सोनू सिंह

गाजियाबाद। एक पब्लिक स्कूल के बाहर से छात्र को कार में अगवा कर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मारपीट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

गांव ह्रदयपुर भंडोला में कपिल त्यागी अपनी पत्नी मोनिका और बच्चों के साथ रहते हैं। वह सेना में तैनात हैं। कपिल का पुत्र भारत उर्फ कुणाल मोदीनगर में छाया पब्लिक स्कूल में इंटर का छात्र है। छात्र की मां की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मोनिका त्यागी ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि स्कूल की छुट्टी होने पर कुणाल घर जाने के लिए ऑटो के इंतजार में खड़ा था। इस बीच एक कार आकर रुकी। कार से कुछ युवक उतरे। युवकों ने छात्र को जबरन कार में डाल लिया। इसके बाद वह कार को गोविंदपुरी कॉलोनी में सारा मार्ग पर सुनसान स्थान पर ले गए। इस बीच कुणाल को एक घंटे तक बेरहमी से पिटाई की जिसके कारण वह बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया।

किसी तरह छात्र ने घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इस बीच आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर, कुणाल की मां मोनिका ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने मामले को कमजोर करने के लिए हलकी धाराओं में पंजीकृत किया है। आरोप है कि आईटी एक्ट सहित जानलेवा हमले की धारा नहीं लगाई है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच कर रही है। शिकायत के आधार पर आयुष निवासी शाहजहांपुर, प्रिंस निवासी गांव फफराना व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पूछताछ के लिए 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Next Story