Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कृतिका जैन ने दुनियाभर में गाजियाबाद का नाम की रोशन, 77 वें कौन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर किया वॉक

Neelu Keshari
24 May 2024 8:29 AM GMT
कृतिका जैन ने दुनियाभर में गाजियाबाद का नाम की रोशन, 77 वें कौन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर किया वॉक
x

सुनील (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद की बेटी कृतिका जैन ने गाजियाबाद से कौन फिल्म फेस्टिवल तक का सफर तय करके जनपद का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। कृतिका जैन ने फ्रांस में आयोजित 77 वें कौन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक किया। अभिनेत्री और इनफ्लुएंसर कृतिका जैन ने फ्रांस में 14 मई से 25 मई तक चलने वाले 77 वें कौन फेस्टिवल में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई उन्होंने खुद को शानदार ढंग से पेश किया।

बॉलीवुड डिजाइनर निमिषा सिंह द्वारा डिजायन किए गए ग्लैमरस पैरेट थीम गाउन में वह बहुत ही आकर्षक लग रही थी। कृतिका जैन ने कहा कि इस फेस्टिवल में दुनिया भर के अभिनेता निर्देशक पटकथा लेखक निर्माता और संगीतकारों के सामने रेड कार्पेट पर चलने का सपना हर कोई देखता है। उन्होंने भी यह सपना देखा था जो आज पूरा हो गया। वह अपने सपने को हासिल करने के लिए सबसे कठिन चुनौतियों का सामना की और सकारात्मक भावना के साथ उन पर विजय प्राप्त कर आगे बढ़ती रही।

कृतिका मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2023 की फाइनलिस्ट थी। उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक मिलन फैशन वीक आदि में मॉडल के रूप में वर्क किया। इसी के बाद उन्हें खान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का निमंत्रण मिला। कानपुर फेस्टिवल में शामिल होना उनके जीवन की सबसे बड़ी और यादगार उपलब्धि है। कृतिका जैन ने अपनी शिक्षा अभियान इंटरनेशनल स्कूल गाजियाबाद संतोष मेडिकल कॉलेज गाजियाबाद में जामिया हमदर्द दिल्ली से पूरी की। उनके पिता अनिल कुमार जैन सेंट्रल वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के रिटायर्ड एग्जीक्यूटिव इंजीनियर है। माता संध्या जैन इंग्लिश टीचर रह चुके हैं। बेटी की इस उपलब्धि पर गौर कैस्केड राजेंद्र राज नगर एक्सटेंशन निवासी अनिल कुमार जैन और संध्या जैन को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

Next Story