Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

महाराजगंज - महाराजगंज के स‍िंदुर‍िया में मासूम के मुंह-आंख में तेजाब डाल बेरहमी से हत्‍या, घर के सामने मिली लाश

Abhay updhyay
21 Jun 2023 12:08 PM GMT
महाराजगंज - महाराजगंज के स‍िंदुर‍िया में मासूम के मुंह-आंख में तेजाब डाल बेरहमी से हत्‍या, घर के सामने मिली लाश
x

महराजगंज के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के पकड़ियार पुराना गांव में सात वर्षीय मासूम के मुंह और आंखों में तेजाब डालकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गयीI युवती के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ से जलने के निशान मिले हैं। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। सिंदुरिया, जासन। पकड़ियार बुजुर्ग गांव में मंगलवार की सुबह घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई सात वर्षीय बच्ची प्रिया की मुंह और आंखों में ज्वलनशील पदार्थ डालकर हत्या कर दी गयीI

बुधवार की सुबह उसका शव घर के सामने गली से बरामद हुआ। हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. कौस्तुभ व एएसपी आतिश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कियापकड़ियार बुजुर्ग गांव निवासी गिरिजेश गौर की सात वर्षीय पुत्री प्रिया मंगलवार की सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थीI काफी खोजबीन के बाद परिजन मंगलवार देर रात सिंदूरिया थाने पहुंचे और वहां से बच्ची के लापता होने की तहरीर दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन कोई पता नहीं चला।बुधवार की सुबह गांव के मनीष नाम के लड़के ने गिरिजेश के घर के सामने गली में प्रिया का शव देख हंगामा कियाI जिसके बाद से गांव में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में सूचना मिलने पर एसपी डॉ. कौस्तुभ, एएसपी आतिश कुमार सिंह स्वाट व एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचेफॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आसपास के इलाकों से सैंपल कलेक्ट किए हैं। किसी ज्वलनशील पदार्थ (एसिड) आदि से मृतक की आंख, मुंह, गला व गला जल गया है। पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या में ज्वलनशील पदार्थ का प्रयोग किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story