Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mau: सड़क पर जा रही किशोरी पर कूदा बंदर, इलाज के दौरान मौत, बंदर अटैक से पहले भी हो चुकी हैं मौतें

Mau: सड़क पर जा रही किशोरी पर कूदा बंदर, इलाज के दौरान मौत, बंदर अटैक से पहले भी हो चुकी हैं मौतें
x

Mau: मऊ.सरायलखंसी थाना के अलीनगर में मंगलवार की देर शाम सड़क पर खड़ी एक किशोरी पर अचानक एक बंदर के कूदने से घबरा गई, और इसी में वो नीचे गिर पड़ी।जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई, परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुँचे, यहां डॉक्टरो ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सरायलखंसी थाना के अलीनगर निवासी आंचल राय 14 पुत्री अनिल कुमार राय मंगलवार की देर शाम घर के बाहर सड़क पर खड़ी थी। इस बीच एक बंदर अचानक उस पर कूद गया, जिससे वो घबरा गई, इसी में वो असंतुलित होकर नीचे गिर गई,इससे उसके सिर और शरीर के दूसरे हिस्से में गंभीर चोट लग गई। परिजन उसे आनन फानन में जिला मुख्यालय स्थित लेकर एक निजी अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई।मृतका की तीन बड़ी बहन और तीन बड़े भाई है,इसमें से एक बहन की शादी हो चुकी है।मृतका के अनिल कुमार राय पशुपालन कर अपनी जीविका चलाते है।उधर

घटना के संबंध में सरायलखंसी थानाध्यक्ष रविंद्र राय का कहना है लड़की छत पर थी और अचानक बंदर आ गया जिसके चलते छत से गिरकर मौत हो गई।

बंदर के हमले में और भी हो चुकी है मौत

अलीनगर निवासी संजय सिंह की माता धनावती पत्नी स्वर्गीय राम चीज सिंह भी बंदर के हमले में घायल हो गयी थी। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।वहीं हमले में अलीनगर निवासी सुरेश, जंगली राजभर, सुनील, संजय सिंह सहित कई लोग घायल हो चुके हैं।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story