Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Meerut Hindi News: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों की होगी गिरफ्तारी

Trinath Mishra
18 Jun 2023 6:46 AM GMT
Meerut Hindi News: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों की होगी गिरफ्तारी
x

Meerut Hindi News: शहर के वरिष्ठ वकीलों में से एक एडवोकेट रमेश चंद्र गुप्ता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। एक नाबालिग युवती के द्वारा पहले अपहरण और बाद में यौन शोषण का मामला सामने आने से पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब इन तीनों की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।

युवती ने 164 के बयान में भाजपा नेता अरविन्द गुप्ता मारवाड़ी और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री संजीव सिक्का के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शनिवार को आरोपी वकील की तलाश की लेकिन वो घर पर नहीं मिले। दौराला थाने में नाबालिग युवती के भाई ने अपनी बहन के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में युवती को गंगानगर से बरामद कर लिया गया था। युवती ने अदालत में दिये गए 164 के बयान में कहा था कि बार एसोसिएशन के चुनाव में वरिष्ठ उपाध्यक्ष का पद जीतने के बाद एक होटल में पार्टी दी गई थी।

उस पार्टी में होटल के मालिक अरविन्द गुप्ता मारवाड़ी ने अलग कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया था। वहीं एक भाजपा नेता संजीव सिक्का ने लखनऊ में अपने एक दोस्त के साथ दुष्कर्म किया था। युवती ने वरिष्ठ वकील रमेश चंद्र गुप्ता पर यौन शोषण के खुलकर आरोप लगाए। गुरुवार को युवती के 164 के बयान होने के बाद शुक्रवार को दौराला थाने के दारोगा अबरार अहमद ने 164 के बयान का अवलोकन किया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवती ने 164 के बयान में वकील रमेश चन्द्र गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है वहीं भाजपा नेता और महानगर महामंत्री अरविन्द गुप्ता मारवाड़ी और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री संजीव सिक्का पर छेड़खानी आदि का आरोप लगाया है। बाद में इस मामले के विवेचक ने युवती के भाई की तरफ से दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे में पाक्सो एक्ट की धाराएं लगा दी। सीओ दौराला ने बताया कि युवती के 164 के बयान विवेचक को बीती देर रात मिले और उसने अवलोकन कर लिया है।

इसके बाद अपहरण के मुकदमे में धाराएं बदल दी गई है। पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा होने के बाद पूरे दिन कचहरी में चर्चाओं का दौर चलता रहा। हर कोई वरिष्ठ वकील के पहले वायरल हुए वीडियो के बाद अब यौन शोषण के आरोपों को लेकर चटखारे लेकर चर्चाओं में लगा हुआ था। जैसे ही नाबालिग लड़की के द्वारा यौन शोषण की बात लोगों को पता चली तो भाजपा के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई।

Next Story