Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Meerut: भाजपा नेता व पार्षद हूं...चालान क्यों काटोगे? ट्रैफिक कर्मियों को धमकाने का मामला वायरल

Meerut: भाजपा नेता व पार्षद हूं...चालान क्यों काटोगे? ट्रैफिक कर्मियों को धमकाने का मामला वायरल
x

Meerut: मेरठ। भाजपा नेता व पार्षद हूं, चालान काटोगे तो देख लूंगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा का पूर्व पार्षद ट्रैफिक कर्मियों को धमकाते हुए नजर आ रहा है। एसपी ट्रैफिक मामले की जांच में जुट गए हैं। वीडियो कंकरखेड़ा क्षेत्र का बताया जा रहा है।

कैंट एरिया से भाजपा के पूर्व पार्षद स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहे थे। वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच भाजपा के पूर्व पार्षद को ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। जिसके बाद ट्रैफिक कर्मियों ने पूर्व पार्षद से ड्राइविंग लाइसेंस व हेलमेट की बात कही।

ट्रैफिक कर्मियों की बात सुनकर पूर्व पार्षद गुस्से से लाल हो गए। स्कूटी से उतरते ही पूर्व पार्षद ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता कर दी। स्कूटी का चालान काटने पर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

पूर्व पार्षद अभद्रता करते हुए स्कूटी लेकर मौके से चले गए। ट्रैफिक कर्मियों ने मामले की जानकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story