Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

CM योगी और ओपी राजभर की मुलाकात पर मंत्री अनिल राजभर ने कही ये बड़ी बात, गठबंधन की हवा हुई तेज

Ankita Yadav
18 Jun 2023 6:49 AM GMT
CM योगी और ओपी राजभर की मुलाकात पर मंत्री अनिल राजभर ने कही ये बड़ी बात, गठबंधन की हवा हुई तेज
x

वाराणसी। मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सरकार के 9 सालों की उपल्बधियां गिनाईं है। अपने आवास पर एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन कर उन्होंने सरकार के 9 सालों के काम व विकास को जनता के समक्ष रखा। कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहले एसी से निकलकर जनता के बीच में आएं तब बीजेपी पर तंज कसें। वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने 70 साल में सिर्फ जनता को छला विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया। केंद्र सरकार के 9 सालों का विकास जनता के बीच दिख रहा है हर तरफ विकास की गंगा बही है।

''2024 में भी BJP प्रचंड बहुमत के साथ जीतेंगी''

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 80 में 80 सीट फिर से लाएगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। 2024 में भी हम प्रचंड बहुमत के साथ जीतेंगे।

वहीं बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात के सवाल पर कहा कि ओमप्रकाश राजभर का पार्टी में स्वागत है। बीते 2 दिनों से पूरे प्रदेश में तमाम तरह के राजनैतिक कयास लगाए जा रहे थे उन कयासों पर आज सरकार के कैबिनेट मंत्री ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया है। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पहले से ही अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई है।

राजभर वोट बैंक की बात करें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश के वाराणसी, गाजीपुर, बलिया, मऊ,गाजीपुर जौनपुर आजमगढ़ मिर्जापुर सोनभद्र पूरे पूर्वांचल को साधने के लिए कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ओमप्रकाश राजभर को दोबारा पार्टी में शामिल किया जा रहा है।

Next Story