Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ओडिशा रेल हादसा: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जताया गहरा दुख, उच्चस्तरीय जांच की मांग

ओडिशा रेल हादसा: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जताया गहरा दुख, उच्चस्तरीय जांच की मांग
x
मायावती ने ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय और समयबद्ध जांच की मांग की है।

उन्होंने हादसे पर ट्वीट करते हुए कहा कि उड़ीसा के बालासोर जिले में कल दक्षिण भारत के चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल समेत तीन ट्रेनों के बीच हुए भीषण हादसे और कई लोगों के हताहत होने की खबर बेहद दुखद है. उनके सभी परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।' प्रकृति उन सभी को इस गहरे दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

केंद्र सरकार इस भीषण हादसे को पूरी गम्भीरता से लेते हुए तत्काल इसकी उच्च स्तरीय समयबद्ध जांच कराये साथ ही सभी मृतकों के परिजनों को उचित आर्थिक सहायता उपलब्ध कराये तथा घायलों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराये एवं बहाल करने में सहायता करे I इनकी जान, बसपा की यही है मांग

ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हो गई है। वहीं करीब 850 लोग घायल हैं। इस घटना को देखते हुए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा का दौरा करेंगे.

हादसे की गंभीरता को देखते हुए बचाव और राहत कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है और बचाव कार्य में सेना को भी लगाया गया है.

Next Story