Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पाकिस्तानी डकैतों की धमकी: बॉर्डर हमारे हवाले कर दो, नहीं तो हिंदुओं पर अत्याचार करेगा पाक!

Abhay updhyay
11 July 2023 9:03 AM GMT
पाकिस्तानी डकैतों की धमकी: बॉर्डर हमारे हवाले कर दो, नहीं तो हिंदुओं पर अत्याचार करेगा पाक!
x

सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर भारत सरकार से अपनी पत्नी और बच्चों को वापस पाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं सीमा का कहना है कि अगर उसे और बच्चों को प्यार और स्नेह मिलता तो वह यह कदम कभी नहीं उठाती.

पबजी गेम के प्यार में पड़े सीमा हैदर और सचिन मीना को अब पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं. कच्छ के डकैतों ने उन्हें पाकिस्तानी सीमा में वापस भेजने की धमकी दी है. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक डकैत ने कहा कि अगर दो दिन में सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वह पाक हिंदुओं पर अत्याचार करेगा। सीमा हैदर पबजी पार्टनर सचिन मीना के प्यार में चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंची थी। इन दिनों सचिन-सीमा का प्यार काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

सीमा के नाम के आगे हैदर की जगह सचिन या मीना लगाया जाए।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने सोमवार को कहा कि उसने हिंदू धर्म अपनाया और नेपाल में सचिन से शादी की, लेकिन उसे अब भी सीमा हैदर ही कहा जा रहा है। उन्होंने सभी से अपील की कि वे उन्हें सीमा-सचिन या सीमा मीना के नाम से बुलाएं।

मेरा गुलाम हैदर से कोई लेना-देना नहीं है.'

सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर सरकार से अपनी पत्नी और बच्चों को वापस पाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं सीमा का कहना है कि अगर उसे और बच्चों को प्यार और स्नेह मिलता तो वह यह कदम कभी नहीं उठाती.

उन्होंने गुलाम हैदर के तलाक न दिए जाने के दावे को खारिज करते हुए कहा कि अब मैं धर्म परिवर्तन कर चुका हूं. मेरा उनसे कोई लेनादेना नहीं है. अगर फिर भी जरूरत पड़ी तो वह कानूनी तौर पर भी तलाक देने के लिए तैयार हैं।

सलाखों के पीछे सजा काटने को तैयार हूं, पाकिस्तान नहीं जाऊंगा।'

सीमा हैदर का कहना है कि बिना अनुमति भारत आने के जुर्म में भले ही मुझे पूरी जिंदगी जेल की सलाखों के पीछे गुजारनी पड़े, लेकिन मैं कभी पाकिस्तान नहीं जाऊंगी. उसे डर है कि पाकिस्तान लौटने पर उसकी हत्या कर दी जाएगी. वह अपने पिता के घर में रहती थीं, जिसे बेचकर वह भारत आ गईं।

बॉर्डर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आया था

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर और रबूपुरा के सचिन मीना की जान-पहचान PUBG गेम खेलने के दौरान हुई थी. वीडियो कॉलिंग के जरिए नजदीकियां बढ़ने के बाद सीमा 13 मई को पाकिस्तान से नेपाल होते हुए भारत आ गई।

सीमा चार बच्चों के साथ रबूपुरा पहुंची और अंबेडकर नगर में किराए का मकान लेकर सचिन के साथ रहने लगी। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही सीमा अपने चार बच्चों और सचिन के साथ भाग गई। पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ लिया था.

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story