Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

रायबरेली : रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो की दर्दनाक मौत

रायबरेली : रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो की दर्दनाक मौत
x
रायबरेली में शनिवार दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना क्षेत्र के ढाकिया चौक के पास शनिवार की सुबह एक ईको कार और एक मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ईको कार चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जटुवा टप्पा भेजा, जहां उपचार के दौरान चालक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भीषण हादसा शनिवार सुबह साढ़े दस बजे थाना क्षेत्र के रायबरेली-गुरबख्शगंज मार्ग पर ढाकिया चौराहे के पास रायबरेली की ओर से आ रही ईको कार क्रमांक एचआर-77बी 7686 व गुरबख्शगंज की ओर से आ रही मोटरसाइकिल की चपेट में आने से हो गया. नंबर यूपी 33 एएफ 4389 की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार कड़केकपुर थाना हरचंदपुर निवासी श्री राम के 42 वर्षीय पुत्र राकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जटुवा टप्पा पहुंचाया, जहां चालक जय प्रकाश 27 वर्षीय पुत्र महेन्द्र निवासी सीवान बेरी जिला जुझार हरियाणा की उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि घायल सुखवीर पुत्र देवी राम और कृष्णा पुत्र महेंद्र का इलाज चल रहा है, दोनों खतरे से बाहर हैं। इसकी जानकारी मृतकों व घायलों के परिजनों को दे दी गई है।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story