Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

राहुल का मानसिक संतुलन ख़राब आगरा जाने की जरुरत - केशव प्रसाद मौर्या

राहुल का मानसिक संतुलन ख़राब आगरा जाने की जरुरत - केशव प्रसाद मौर्या
x

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अमेरिका में दिए बयान के बाद, अब उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक विवादास्पद टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और उन्हें जल्द ही आगरा के दर्शन करने चाहिए.

केशव प्रसाद मौर्य (Keshv Prasad Maurya) केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के आगरा के व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे थे. इसी दौरान उनसे किसी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अमेरिका दौरे के दौरान दिए बयान पर प्रतिक्रिया मांगी. जिस पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सीधे आगरा के अस्पताल में भर्ती करने की बात कह दी.

इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी टिप्पणी करते हुए उन्हें गुंडों का सरदार बताया. उन्होंने कहा कि गुंडे, अपराधियों और माफियाओं को सपा से पूरी तरह जुड़े हुए है.उन्होंने कहा कि,लोगों को कैसे परेशान किया जाए इसके लिए इस पार्टी में काम किया जाता था. समाजवादी पार्टी को उन्होंने माफियाओं की पार्टी भी करार दे दी. वही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पार्टी का सरदार यानी माफियाओं का सरदार घोषित कर दिया.

उन्होंने कहा कि जब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब राज्य में गुंडागर्दी बढ़ रही थी. या यह कहे या उसे बढ़ाया जा रहा था. गुंडागर्दी करने वाले और जमीन पर कब्जा करने वालों को समाजवादी पार्टी पालती पोस्ती थी. पर अब ऐसा नहीं है इन सभी अपराधियों को जेल में डाला जा रहा है. पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटे जीत के आने वाली है. उन्होंने कहा कि 2014 में हमें प्रदेश में 73 सीटें मिली थी. पर इस बार हम पूरी लोकसभा सीटें जीतने वाले। 2024 के लोकसभा चुनाव में 80 सीटें जीतने का टारगेट रखकर बीजेपी आगे बढ़ रही है.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story