Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दर्दनाक हादसा : विंध्याचल से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो कंटेनर में घुसी, 11 घायल

Ankita Yadav
16 Jun 2023 10:50 AM GMT
दर्दनाक हादसा : विंध्याचल से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो कंटेनर में घुसी, 11 घायल
x

वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, यहां तमाचाबाद के पास विंध्याचल से बनारस आ रही श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खड़े कंटेनर में जा घुसी। इस घटना में 11 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय हॅास्पिटल में भर्ती कराया, जिसमें से एक महिला की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं चालक कंटेनर लेकर मौके भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार मऊ जिले के मोहम्मदाबाद सैदपुर के संतोष चौहान का परिवार अपने रिश्तेदारों के साथ स्कॉर्पियो से विंध्याचल आया हुआ था। वहां से देवी का दर्शन-पूजन कर वापसी के दौरान नेशनल हाईवे तमाचाबाद स्थित ढाबे के समीप स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खड़े कंटेनर में जा घुसी। स्कॉर्पियों में सवार लोग वाहन में ही फंस गए। लोगों की चीख-पुकार सुन राहगीर और ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत व बचाव कार्य में जुट गई और सभी को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में महिमा चौहान (42) को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। संतोष चौहान (40), अजय चौहान (44), महिमा चौहान (39), अंशिका चौहान (17), उषा चौहान (36), उमा चौहान, भूपेंद्र चौहान (46), प्रियंका चौहान (16), प्रशांत चौहान, शीला चौहान और उपेंद्र चौहान का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के पहले ही चालक कंटेनर लेकर वाराणसी की ओर भाग निकला।

Next Story