Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

हापुड़ सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- पापा कब आएंगे

Neelu Keshari
16 May 2024 9:10 AM GMT
हापुड़ सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- पापा कब आएंगे
x

विपिन तोड़ (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी में रहने वाले 6 लोगों की हापुड़ सड़क हादसे में मौत के बाद परिवार पूरी तरह टूट चुका है। उनके बच्चे उन्हें याद कर रो रहे हैं और अपनी मां से सवाल कर रहे हैं कि उनके पापा कब आएंगे।

न्यू विकास नगर कॉलोनी निवासी रोहित सैनी के बच्चे बुधवार को अपने पिता को घर के अंदर तलाशते रहे। वह अपनी मां से बार-बार पूछ रहे हैं कि उनके पिता कब आएंगे। बेटी सृष्टि की बात सुनते ही मां मनीषा की आंखों में आंसू आ गए। मां बोली कि तुम्हारे पिता अब नहीं आएंगे। परिवार के अन्य सदस्य सृष्टि को बाहर ले गए। सृष्टि अपने परिवार के सदस्य से पापा के बारे में पूछने लगी। रोहित के चचेरे भाई विमलेश ने बताया कि बुधवार को रोहित जो बैग ले गया था। उसे घर लेकर आए थे। पिता का बैग जैसे ही घर आया तभी सृष्टि बोली मेरे पिता का बैग आ गया है, अब पापा घर आने वाले हैं। रात भर सृष्टि अपने पिता को याद करती रही।

वहीं न्यू विकास नगर कॉलोनी में रहने वाले विपिन सोनी के बच्चे अपने पापा को याद करते-करते रो रहे हैं। बेटा वेदांत उर्फ राधे अपनी दादी से बोला कि दादी पापा ऊपर बुआ के पास चले गए हैं। अब मैं तुम्हारा विपिन हूं। यह सुनकर विपिन की मां की आंखों में आंसू आ गए और वेदांत को गले से लगा लिया। संदीप, तरुण, राजकुमार और अनुपम के बच्चे अपने पिता से बात करने की जिद कर रहे हैं। उनकी मां ने बोला कि अब तुम्हारे पिता नहीं आएंगे। उधर हादसे में घायल संदीप की हालत में सुधार हो रहा है।

Next Story